• A
  • A
  • A
मुस्लिम लड़की से पति करता था प्यार, मरने से पहले बीवी ने Audio रिकॉर्ड कर खोले खौफनाक 'राज'

गाजियाबाद। तीन महीने पहले ही साथ-साथ जीने-मरने की कसम खाई थी, लेकिन 90 दिनों के भीतर ऐसा क्या हुआ कि दो-दो घर की खुशियां बर्बादी के कगार पर पहुंच गईं। घटना के बारे में जिसने भी देखा और सुना सब हैरान हैं।

देखें पूरा वीडियो।


शनिवार रात में एक नवविवाहिता की लाश घर में संदेहास्पद अवस्था में पंखे से लटकी मिली। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस पर लड़की के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और हत्या करने का आरोप लगाया है। पति देवर सास और ससुर पर दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है। इस मामले पुलिस ने मृतका के देवर को गिरफ्तार किया है। घटना के बाद से आरोपी लड़का और उसके परिवार के अन्य लोग फरार हैं।


पढ़ें : नए दरोगा का नोटों की माला पहना नेता ने किया स्वागत, VIDEO हुआ वायरल

ऐसे घटना के बारे में पता चला
जानकारी के अनुसार दिल्ली की रहने वाली 24 साल की करिश्मा के की शादी गाजियाबाद के रहने वाले शेखर यादव से हुई। शनिवार देर रात करिश्मा यादव की लाश घर में पंखे से लटकी मिली जिसके बाद पति शेखर यादव लाश को अस्पताल में छोड़कर फरार हो गया। परिवार का आरोप है कि करिश्मा की दहेज के लिए हत्या की गई है। दहेज के लिए परेशान किया जाता था।

एफआईआर की फोटो

पढ़ें : 'AAP' का विदेशों में बजा डंका, हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में बताया Education और Healthcare Model

मुझे तलाक चाहिए, मैं किसी और से प्यार करता हूं
करिश्मा की मौत के बाद एक ऑडियो सामने आया है जिसमें मृतका ने बड़ा खुलासा किया है। परिजनों का आरोप है कि आरोपी पति शेखर मृतका से हमेशा तलाक लेने की बात करता था। उसने करिश्मा को बताया था कि अब वह दूसरी शादी करना चाहता है। इस बात का विरोध करने पर शेखर करिश्मा को पीटता था। ऑडियो में मृतका अपने परिजनों से कह रही है कि अगर उसे कुछ होता है तो उसका जिम्मेदार उसका पति शेखर यादव है।

पढ़ें :'जब तक राजनीति होगी, तब तक दिल्ली में रहेगा प्रदूषण'

लड़की के लिए मुस्लिम बनना चाहता था शेखर

ऑडियो में मृतका करिश्मा अपने परिजनों को बता रही है कि शेखर किसी मुस्लिम लड़की से प्यार करता है जो लंदन में रहती है और अब वह उस लड़की से शादी करना चाहता है। जिसके लिए वह इस्लाम धर्म अपनाने को भी तैयार था। परिजनों का आरोप है कि करिश्मा ने शेखर और उस लड़की का ऑडियो टेप रिकार्डिंग और वाट्स एप चैटिंग के प्रूव इकट्ठे कर परिजनों को दिया था।

पढ़ें :कॉलेज गर्ल्स बन गईं रीयल 'PadMan', किया ऐसा आविष्कार कि सिर्फ 2 रुपये में मिलेगा पैड

दहेज हत्या के तहत केस दर्ज

मृतका के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने शेखर और उसके माता पिता और शेखर के छोटे भाई पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने मृतका के देवर को गिरफ्तार कर लिया है।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES