• A
  • A
  • A
पेट्रोल पम्प पर मारपीट और लूट की वारदात, सीसीटीवी में हुई कैद

फरीदाबाद। बाटा रोड पर स्थित एचपी के पेट्रोल पम्प पर बीती रात दबंग युवको ने पेट्रोल पम्प कर्मियों के साथ जमकर मारपीट की और कैशियर की जैकेट में रखे करीब सवा लाख रूपये भी लूटकर ले गए। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

क्लिक कर देखें वीडियो।


पम्प कर्मियों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी और घायल कर्मियों को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहाँ उनका इलाज चल रहा है। इस वारदात के बाद पेट्रोल पम्प कर्मचारी डरे हुए है। इस वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पेट्रोल पम्प और उसके आफिस में बिखरा खून इस बात की गवाही दे रहा था कि बीती रात किस तरह दबंग युवको ने पम्प कर्मियों के साथ मारपीट और लूट की।


पम्प कर्मियों ने बताया की बीती रात लगभग नौ बजे एक युवक ने अपनी बाइक में पेट्रोल डलवाया और उसकी पम्प कर्मी से किस बात को लेकर बहस हो गई जिसके बाद पम्प कर्मी और तेल डलवाने आया युवक आपस में भिड़ गए। इसके बाद बाकी पम्प कर्मियों ने अपने साथी को छुड़वाया।

पढ़ें: सत्ता के गुरूर में मंत्री ने जनता को कहा कचरा, मोदी जी बताइए- समर्थन या इस्तीफा ?

मामला यही खत्म नहीं हुआ युवक पर आरोप है की उसने ने फोन करके अपने आधा दर्जन साथियों को बुला लिया और उसके बाद उन्होंने पम्पकर्मी की ना केवल जमकर पिटाई की बल्कि उन्होंने कैशियर से भी मारपीट करते हुए उसकी जैकेट छीन ली जिसमें करीब सवा लाख रूपये कैश रखा हुआ था। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। वहीं पुलिस का कहना है की उन्हें घटना की जानकारी मिली थी और मौके पर भी गए थे लेकिन अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है यदि उन्हें कोई शिकायत मिलती है तो वह इस मामले में उचित कार्रवाई करेंगे।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES