• A
  • A
  • A
चलती बस में DU की लड़की से हुई 'ऐसी गंदी हरकत', देखकर खौल उठेगा खून

नई दिल्ली। देश की राजधानी में महिलाएं शायद ही कहीं सुरक्षित हैं। घर से लेकर ऑफिस तक, मेट्रो से लेकर बस तक उन्हें असामाजिक तत्वों का सामना करना पड़ रहा है। आज दिल्ली में जो घटना हुई है, उससे देश एक बार फिर शर्मसार हो गया है।

देखें पूरा वीडियो।


पीड़ित लड़की दक्षिण दिल्ली में रहती है और साउथ कैंपस के एक कॉलेज में पढ़ती है। वह रोज़ाना बस से सफर करती है, लेकिन 7 फरवरी को उसके साथ बस में जो हुआ उसके चलते वह तीन दिन तक सदमे में रही। इसके बाद 10 फरवरी को उसने वसंत विहार पुलिस में जाकर मामला दर्ज करवाया।


पढ़ें: कार्यक्रम अन्ना का और जलवा रहा डांस बालाओं का

ऐसे हुई घटना
छात्रा धौला कुआं से रूट संख्या 774 की बस में घर जाने के लिए सवार हुई थी। बस में उसके बगल में लगभग 40 वर्षीय एक व्यक्ति बैठा हुआ था। उसने अपनी गोद में एक बैग रखा हुआ था। इसकी आड़ में वह छात्रा के सामने अश्लील हरकत करने लगा। उसने इस दौरान छात्रा की कमर भी पकड़ ली, जिस पर वह चिल्लाई। उसने लोगों को बताया कि वह गंदी हरकत कर रहा है, लेकिन बस में मौजूद लोग उसकी बात समझ नहीं सके।


पीड़ित लड़की

पढ़ें:
आशिक का काटा गया था सरेआम गला, भावुक हो CM ने लिया ये बड़ा फैसला

छात्रा ने बनाया वीडियो

छात्रा को जब लगा कि यह आदमी कुछ गलत कर रहा है तो उसने मोबाइल कैमरे से वीडियो बना लिया। वीडियो देखकर वो घबरा गई, फिर जब उसे समझ में आया तो वो चिल्ला पड़ी। इसके बावजूद आरोपी ने अपनी हरकत जारी रखी। आईआईटी गेट पहुचंने पर वह बस से उतर गया। छात्रा घर पहुंचने के बाद परेशान रही, लेकिन बाद में उसने हिम्मत दिखाते हुए इस गंदी हरकत को सामने लाने का फैसला किया। उसने सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर महिला आयोग की एक टीम उसे साथ लेकर 10 फरवरी को थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES