• A
  • A
  • A
6 लड़कियों की जान खतरे में डाल भाग रहा था शख्स, Public को आया गुस्सा और फिर दे दनादन, देखें Video

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में तेज रफ़्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन तेज रफ़्तार के चलते कई दुर्घटनाएं होती हैं और लोगों के जानमाल पर बन आती है। कुछ ऐसा ही घटना दिल्ली के द्वारका सेक्टर 13 इलाके में देखने को मिली।

देखें पूरा वीडियो।


द्वारका सेक्टर 13 में तेज रफ़्तार बस और कार के बीच हुई टक्कर में कार में सवार 6 स्कूली छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के वक्त मौके से फरार हो रहे आरोपी ड्राइवर को भी राहगीरों ने धर दबोचा और जमकर पिटाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। हादसे में घायल छात्राओं का द्वारका के वेंकटेश्वर हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


पढ़ें : चलती बस में DU की लड़की से हुई 'ऐसी गंदी हरकत', देखकर खौल उठेगा खून

फरार ड्राइवर को पुलिस ने धर दबोजा
जानकारी के अनुसार सेक्टर 18 की तरफ से तेज रफ़्तार से आ रही एक प्राइवेट बस ने सेक्टर 13 की रेड लाइट पर मुड़ रही एक सिल्वर कलर की कार को टक्कर मारी दी। जिससे इस कार में सवार एक महिला समेत लगभग 6 स्कूल छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। बस की टक्कर इतनी जोरदार थी कि इस कार के दरवाजों के परखच्चे उड़ गए। वहीं दुर्घटना के बाद रोड पर जा रहे राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और मौके से फ़रार हो रहे बस ड्राइवर को भी धर दबोचा।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES