• A
  • A
  • A
बलात्कारी-अश्लील बाबा ने Delhi-NCR तक कर रखा था कब्जा! ढह गया रहस्यमयी साम्राज्य

गाजियाबाद। बलात्कारी बाबा राम रहीम के जेल जाने के बाद धीरे-धीरे उसके साम्राज्य से पर्दा हट रहा है। पाप की कमाई से खड़ी की गई इमारतों को प्रशासन चिह्नित करने में लगा है। ऐसी ही एक इमारत का पता गाजियाबाद में चला है।

देखें पूरा वीडियो।


राज नगर एक्सटेंशन में बलात्कारी बाबा राम रहीम का अवैध आश्रम गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने तोड़ दिया है। यह आश्रम डूब क्षेत्र में बना था और एक एकड़ में बने इस आश्रम के इर्द-गिर्द की जमीन पर भी बाबा के लोगों ने कब्जा कर रखा था। साथ ही आश्रम पर कई तरह के शासकीय मानकों को पूरा न करने का आरोप है। जिसके चलते गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।


पढ़ें : आपके इलाके से CM-मंत्री जी करते हैं भेदभाव, तो जल्द होगा इनका इलाज! नोटिस जारी

डूब क्षेत्र में पक्का निर्माण नियमों के खिलाफ
GDA के अधिकारी ने बताया कि डूब क्षेत्र में बने इस अवैध निर्माण को गिरा दिया गया है। यह आश्रम करीब 1 एकड़ में बना था। आश्रम में बाबा के समर्थकों का तमाम सामान रखा हुआ था। जिसे बाहर निकाल दिया गया है। इस आश्रम में बाबा जब भी आता था और यहीं अपने लोगों के साथ रुकता भी था। लोगों का कहना है कि बाबा यहां अपनी फिल्म का प्रमोशन करता था। कानूनी तौर पर डूब क्षेत्र में पक्का निर्माण नहीं किया जा सकता, लेकिन बाबा ने नियमों को ताक पर रखकर यहां पक्का निर्माण कराया था।

पढ़ें : मेजर की इस कार्रवाई से थम गई थी 'आतंकियों' की सांसे, अब SC ने उनके खिलाफ कार्रवाई पर लगाई रोक

पुलिस को करना पड़ा विरोध का सामना
बाबा के जेल जाने के बाद पिछले काफी समय से इस आश्रम पर प्रशासन की नजर थी। जीडीए की टीम जब पहुंची तो यहां पर विरोध का भी सामना करना पड़ा है। जब भी प्रशासन की टीम वहां पहुंचती थी। तभी समर्थक आ जाते थे। आज भी समर्थकों और पुलिस के बीच नोकझोंक हुई। बाद में काफी समझाने और मुकदमा दर्ज करने की बात कहने के बाद लोग पीछे हटे और आश्रम को गिराया गया।







CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES