• A
  • A
  • A
बदबू आने पर पड़ोसियों को दिखाता था मरा हुआ चूहा, तलाशी में सूटकेस से निकली बच्चे की लाश!

नई दिल्ली। दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके से एक दिल दहला देने वाली वारदात का खुलासा हुआ है। 7 साल के अगवा हुए आशीष का शव उसके ही मुंहबोले चाचा के कमरे में पॉलीथिन में पैक किए सूटकेस में मिला।

देखें वीडियो।


नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के नत्थूपुरा में 7 जनवरी से आशीष नाम का बच्चा अगवा था। शव घर के पास ही एक घर में मिला जहां बच्चे की हत्या कर शव को एक सूटकेस में रखा गया था। पुलिस ने आसपास के सभी घरों की तलाशी ली थी लेकिन स्वरूप नगर थाना पुलिस ने उसी घर को तलाशने में चूक कर दी जिसमें बच्चे की डेडबॉडी मिली।



मृतक बच्चे की तस्वीर

कौन था हत्यारा...

हत्यारा पीड़ित परिवार का नजदीकी है, जिसे बच्चा अपना चाचा मानता था और आरोपी दिल्ली में इसी परिवार के पास रहकर यूपीएससी की तैयारी करता था। जिस परिवार ने उसको दिल्ली में आसरा दिया, खाना दिया, उसी परिवार के सात साल के बच्चे के साथ उसने ऐसी दरिंदगी को अंजाम दिया। आरोपी ने अपने कमरे में कुछ मरे हुए चूहे भी रखे हुए थे, जब पड़ोसियों को बदबू आती थी ये कहता था चूहा मरा हुआ है और अंदर से एक मरा चूहा लाकर भी दिखा दिया करता था। आरोपी ने बच्चे की बॉडी अच्छे से पैक की थी और कमरे में बहुत सारे परफ्यूम रखे हुए थे जिन्हें बॉडी पर छिड़कता रहता था।

ये भी पढ़ें - मां की लाश से भी ममता की आस! मौत से बेखबर सोता रहा मासूम


आरोपी अवधेश की फोटो

पहले ही हो चुका था शक

पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्हें आरोपी पर कई दिन पहले ही शक हो गया था और पुलिस को भी इस बात की जानकारी दी थी लेकिन कहीं ना कहीं पुलिस की लापरवाही के वजह से बच्चे की हत्या तो हुई बल्कि उसका शव भी करीब सवा महीने बाद बरामद हुआ।

क्या थी अवधेश की पहचान...

अवधेश ने इलाके में और बच्चे के मां बाप को बता रखा था वो CBI में है। और सबके बच्चों की नौकरी लगवा देगा। क्योंकिअवधेश UPSC अटैम्प्ट कर चुका है। पहले अवधेश बच्चे के घर में ही रहता था, लेकिन बच्चे के पिता को लगा की अवधेश को ज्यादा वैल्यू दी जा रही है और पूछताछ में अवधेश ने बताया कि इलाके के लोग बताते थे कि बच्चे के माता पिता उसे गाली देते है। इस बात से गुस्साए अवधेश ने बच्चे को मार डाला और 15 लाख फिरौती मांगने का प्लान बनाया। लेकिन वो बॉडी को डिकम्पोज नहीं कर पाया इसलिए फिरौती नहीं मांगी। घर के दूसरे छोटे बच्चों ने बताया कि आशीष ने गायब होने से पहले बताया था कि चाचा अवधेश उसको साइकिल देगें।

ये भी पढ़ें -
बेटी से छेड़खानी के विरोध पर पिता को कॉलेज से भगाया, DU के प्रोफेसर ने की स्टूडेंट से अश्लील हरकत!

CCTV में कैद तस्वीरें
CCTV में अंतिम बार उसी घर तक बच्चा दिखाई दे रहा था पर स्वरूप नगर थाना पुलिस की बड़ी लापरवाही रही कि उस घर की तलाशी नहीं ली। फिलहाल पुलिस ने इस दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया है और इसमें कितने लोग शामिल थे और हत्या की वजह क्या थी, यह अभी तक पुलिस ने साफ नहीं किया है और न ही यह पीड़ित परिवार यह बात समझ पाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES