• A
  • A
  • A
दिखावटी प्यार के लिए उजाड़ा था 'घर-बार', अब पहुंच गया है 'बड़ी ससुराल'!, खूनी वारदात

नई दिल्ली। एक सनकी आशिक से प्यार ने ऐसा इंतकाम लिया कि उसका घरवार उजड़ गया। उसके बाद से बाहर वाली प्रेमिका का कोई अता-पता नहीं है और जनाब खुद जेल की रोटियां खा रहे हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर।


दरअसल प्रेमिका के प्यार में एक व्यक्ति इस कदर पागल हुआ कि उसने अपनी पत्नी की हत्या के लिए सुपारी दे डाली। पत्नी को साथ लेकर वह अपनी कार से गया और रास्ते में बदमाशों से उसकी हत्या करवा दी। पत्नी की लाश से लिपटकर उसने रोने का नाटक किया, लेकिन पुलिस की जांच में उसकी पोल खुल गई। हत्या के बाद पति तो पकड़ा गया, लेकिन आज पुलिस ने सुपारी लेने वाले फरार आरोपी और 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दिनेश ही हत्या के लिए हथियार लेकर आया था।



पुलिस की गिरफ्त में आरोपी



पढ़ें : Jail से live: 'योगी जी जेलर महीने के 50 हजार मांगता है वर्ना मार डालेगा'

घड़ियाली आंसू भी नहीं रोक पाए संकट
डीसीपी रामगोपाल नाइक के बताया कि 20 अप्रैल 2016 को छावला इलाके में पति के साथ जा रही मोनिका नामक महिला की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस पर पति फूटफूट कर रो रहा था, लेकिन पुलिस को शक हो गया। छानबीन के दौरान यह खुलासा हुआ कि हत्या में महिला का पति ललित दहिया ही शामिल है। उसने प्रेमिका से शादी के लिए सुपारी देकर पत्नी की हत्या करवाई है। इस मामले में पुलिस ने ललित के साथ ही कुछ अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

पढ़ें :किसी ने दिए 9 नंबर, तो किसी ने 1 पर कोसा; केजरीवाल सरकार के 3 साल पर Special Report

भगोड़ा घोषित था दिनेश
हत्या में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाला दिनेश फरार चल रहा था। अदालत ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार इनाम घोषित कर रखा था। अपराध शाखा उसकी तलाश कर रही थी।


पढ़ें :मां की लाश से भी ममता की आस! मौत से बेखबर सोता रहा मासूम

आरोपी बल्लभगढ़ से हुआ गिरफ्तार

अपराध शाखा को सूचना मिली कि दिनेश बल्लभगढ़ में छिपा हुआ है। इस जानकारी पर एसीपी पंकज सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर जतन सिंह की टीम ने दिनेश को बल्लभगढ़ से गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि हत्या के लिए वह मथुरा से हथियार लेकर आया था। वह पहले भी लूट की दो वारदातों में शामिल रहा है।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES