• A
  • A
  • A
दोस्त की शादी में मचाया ऐसा धमाल, 8 बच्चों को पहुंचा दिया अस्पताल

गाजियाबाद। दोस्त की शादी हो और टल्ली न हों, ऐसा कम ही होता है। ऐसे जश्न में नोट उड़ाना और गोली चलाना आम बात हो गई है। कुछ ऐसा ही इस शादी में भी हो रहा था कि एकदम से अफरा-तफरी मच गई।

देखें वीडियो।


गाजियाबाद के निवाड़ी इलाके में अबूपुर गांव से एक बारात मोदीनगर के लिए जा रही थी। बारात में कुछ लोग टल्ली थे और हवाई फायरिंग कर रहे थे। इसी बीच किसी ने तमंचे को अर्थ डाउन कर गोली चला थी। गोली जमीन पर लगी और धमाके की आवाज के साथ छर्रे चारों ओर बिखर गए जिसमें 8 बच्चे घायल हो गए।



अस्पताल में भर्ती बच्चा।

पढ़ें :Jail से live: 'योगी जी जेलर महीने के 50 हजार मांगता है वर्ना मार डालेगा'

जश्न मनाने आए थे और जख्म लेकर गए

ये सभी बच्चे थे बारात में जश्न मनाने आए थे और लहूलुहान होकर अस्पताल में भर्ती हो गए। इनमें से कुछ बच्चे ऐसे भी थे जो आसपास से बारात देखने आए थे। सूचना यह भी है कि घायलों में से एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि एक घायल बच्चे को गाजियाबाद के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :किसी ने दिए 9 नंबर, तो किसी ने 1 पर कोसा; केजरीवाल सरकार के 3 साल पर Special Report


किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है

अभी तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। परिवार वालों का कहना है कि गोली किसने चलाई अभी इसकी पहचान नहीं हुई है। क्योंकि मौके पर काफी अफरा तफरी मच गई थी। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया जांच शुऱू कर दी है।




CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES