• A
  • A
  • A
पद्मावत पर विरोध जारी, क्षत्रिय समाज की महिलाओं ने दी धमकी

नई दिल्ली। फिल्म 'पद्मावत' को सेंसर बोर्ड से इजाजत मिलने के बाद भी इसका विरोध लगातार जारी है। फिल्म के विरोध में अब महिलाओं ने जौहर करने की चेतावनी दी। जहां रानी पद्मावती बाकी रानियों के साथ जौहर किया करती थी। शानिवार के दिन चितौड़गढ़ में क्षत्रिय समाज की महिलाएं सर्व समाज की बैठक में शामिल हुई।

पद्मावत विवाद (फाइल फोटो)


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जौहर स्मृति संस्थान के जनरल सेक्रेटरी कण सिंह ने कहा कि, फिल्म की रिलीज पर अगर रोक नहीं लगी तो उससे जुड़े लोगों को फांसी पर चढ़ा देंगे। साथ ही उन्होने पीएम नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह से फिल्म पर रोक लगाने का आग्रह किया।


बताया जा रहा है कि बैठक में यह तय हुआ है कि 17 जनवरी से राजमार्ग जाम किया जाएगा इसके अलावा रेल यातायात भी अवरूद्ध की जाएगी। साथ ही सर्व समाज का एक प्रतिनिधिमंडल रविवार को दिल्ली जाकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करेगा। जहां उनसे देशभर में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की जाएगी।

पढ़े:
हर लड़की में सुपरपावर है : यामी गौतम

करणी सेना के प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह ने मीडिया को बताया कि, बोर्ड अध्यक्ष 16 जनवरी को पीएम मोदी से मिलेंगे, औऱ उनसे फिल्म पर रोक लगाने की मांग करेंगे। इन सबके बावजूद भी अगर फिल्म की रिलीज पर रोक नहीं लगी तो महिलाएं उसी जगह जाकर जौहर करेंगी जहां रानी पद्मावती ने किया था।

श्री राजपूत करणी सेना के संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने बताया कि, करणी सेना ने पहले 25 और 26 जनवरी को भारत बंद की योजना बनाई थी, लेकिन गणतंत्र दिवस होने की वजह से इसे स्‍थगित कर दिया, और अब ये आंदोलन 17 जनवरी से ही शुरू होगा।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES