• A
  • A
  • A
रिलीज होते ही छाया फिल्म 'पद्मावत' का ट्रेलर, youtube पर मिले इतने व्यूज

मुंबई। निर्देशक संजय लीला भंसाली की विवादों के घिरी फिल्म पद्मावती की रिलीज का रास्ता साफ हो चुका है। फिल्म का नाम बदलने के साथ ही कुछ बदलाव के बाद अब 'पद्मावत' का नया ऑफिशियल ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया था। रिलीज के बाद से यह ट्रेलर यूट्यूब पर हिट हो गया है।

फाइल फोटो


फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है। ट्रेलर के रिलीज होने के दो दिनों में ही करीब 6.2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है। अगर बात करे फिल्म में बदलाव की तो यह नए ट्रेलर से कोई बड़ा बदलाव नहीं दिखाई दे रहा है, पहले रिलीज हुए 'पद्मावती' के ट्रेलर का ही बदला हुआ रूप है।


इस ट्रेलर में फिल्म का नाम 'पद्मावत' लिखा है। साथ ही इसमें रिलीज की पुरानी तारीख 1 दिसंबर की जगह अब 25 जनवरी कर दी गई है। फिल्म के ट्रेलर को देखने में तो कोई बदलाव नजर नहीं आर रहा , मगर इसे पहले से छोड़ा छोटा जरूर कर दिया गया है।

आपको बता दें कि विज्ञापन फिल्म के निर्माताओं की ओर से आधिकारिक रूप से फिल्म की रिलीज 25 जनवरी को घोषित किए जाने के एक दिन बाद यह ट्रेलर आया है। फिल्म में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के सुझाए गए संशोधन को शामिल किया गया है।