• A
  • A
  • A
सोनम कपूर ने किया खुलासा, अक्षय कुमार डरते हैं इनसे सबसे ज्यादा

मुबंई। अक्षय कुमार के साथ पैडमैन मूवी नजर आने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर ने खुलासा किया कि अक्षय सबसे ज्यादा अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना से डरते है। उन्होने बताया कि वो दोनों को लंबे समय से जानती है। वे दोनों उनके अच्छे दोस्त भी है।

सोनम कपूर (फाइल फोटो)।


बता दें 'पैडमैन' फिल्म अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के शख्स की कहानी है। जहां उसने महिलाओं के लिए सस्ते दाम के सैनिटरी नैपकिन बनाए थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था। जिसके लिए अरुणाचलम को भारत सरकार द्वारा पद्मश्री अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

पढ़े:
दोबारा शादी करने की तैयारी में हैं ऋतिक रोशन!

फिलहाल इन दिनों सोनम पैडमैन के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। वहीं प्रमोशन के दौरान जब मीडिया ने सोनम कपूर से पीरियड्स के बारे में पूछा तो उन्होने इस मामले में खुलकर अपनी बात रखी।


सोनम ने कहा कि, जब वो 15 साल की थी तब उनका पीरियड्स शुरू हुआ था। उनसे पहले उनके दोस्तों के पीरियड्स शुरू हो गए थे। जिसकी वजह से वो उदास रहने लगी थी, कि उनका अभी तक क्यों नहीं हुआ। जिसके बाद उन्होने इस बात को अपने पेरेंट्स से शेयर किया तब उन्हे पता चला कि उनमें कुथ समस्या है जिसकी वजह से पीरियड्स नहीं हो रहे। फिर बाद में उन्हे पीरियड्स शुरू हो गए जिससे वे बेहद खुश हुई।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES