• A
  • A
  • A
पटना में नहीं हुई पद्मावत रिलीज, विरोध प्रदर्शन जारी

पटना। फिल्म पद्मावत के खिलाफ गुरुवार को बिहार के कई स्थानों में विरोध प्रदर्शन हुआ। जिसकी वजह से पटना सहित कई सिनेमाघरो में फिल्म पद्मावत नहीं दिखाई गई। इस मसले पर सिनेमाघरों के मालिकों का कहना है कि, हंगामे और विरोध के डर से फिल्म की रिलीज के पहले दिन फिल्म को प्रदशिर्त ना करने का निर्णय लिया है।

सौजन्य से गूगल


साथ ही कई सिनेमाघरों ने दर्शकों द्वारा की गई बुकिंग टिकट के पैसे भी लौटाते हुए दिखे। पटना के सिनेपोलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, ''पद्मावत' का कोई भी शो गुरुवार को नहीं दिखाया जा रहा है। पहले से चल रही फिल्में ही दिखाई जा रही हैं। कुछ सिनेमाघरों में 'पद्मावत' नहीं दिखाए जाने की सूचना लगा दी गई है।


'पद्मावत' के विरोध में करणी सेना और विभिन्न संगठनों का प्रदर्शन जारी हैं। बिहार के पूर्वी चंपाराण जिला मुख्यालय मोतिहारी में करणी सेना और सवर्ण सेना के सदस्यों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया और सड़क जाम किया।

बता दें पटना के बौढ़ आर नालंदा के हिलसा में भी करणी सेना और अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के सदस्यों ने फिल्म के विरोध में प्रदर्शन किया। इस बीच बिहार के नालंदा सहित कई स्थानों में फिल्म के रिलीज होने की भी सूचना है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES