• A
  • A
  • A
'राजनेता' बन संजय दत्त ने शुरू की 'राजनीतिक पार्टी', लखनऊ में खुला कार्यालय

मुंबई। गोमतीनगर इंदिरागांधी प्रतिष्ठान में बुधवार से शुरू हुई बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम् (तेलगू रीमेक) की शूटिंग के पहले दिन करीब 13 रीटेक के बाद 14वें रीटेक में भीड़ का शॉट ओके हुआ, तब फाइनल शॉट के लिए संजय दत्त पहुंचे।

संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम् राजनीतिक सस्पेंस थ्रिलर पर आधारित है।


वहां पहुंचते ही उन्होंने सीतापुर किसान संघ के बैनर तले किसानों की जमीन नेता और कारोबारी बउवा खत्री द्वारा हथियाए जाने को लेकर भूख हड़ताल कर रहे एक युवा (नगर के कलाकार यश चौरसिया) को नारियल पानी पिलवाया और उसका अनशन तुड़वाया। उसके बाद फिल्मी मीडिया के सवालों से भी संजय दत्त रू-ब-रू हुए।

फिल्म में देश की एक बड़ी पार्टी नेशनल पीपुल पार्टी के नेता ठाकुर बलदेव प्रताप सिंह का किरदार निभा रहे संजय दत्त की राजधानी बेस्ड पार्टी का दफ्तर भी प्रतिष्ठान में ही खुला। प्रतिष्ठान के एक कोने में उनके दफ्तर के साथ ही संजय की दो आदमकद तस्वीरें भी वहां लगवाई गई।


किसानों का सीन फिल्माने के लिए भीड़ में लोकल कलाकारों के साथ आसपास के कस्बों से 100 से अधिक किसानों को जुटाया गया। पहले दिन संजू के शूट में नगर के करीब 10 कलाकारों ने फ्रेम शेयर किया। 40 डिग्री की गर्मी ने सिर्फ जूनियर कलाकारों और क्रू मेंबर्स को ही नहीं बॉलीवुड स्टार संजय दत्त को भी खूब तपाया। इसके चलते उनका शूट शेड्यूल करीब दो घंटे डिले किया गया।

लखनऊ में पहली बार शूट कर रहे संजू शॉट के बाद बरगद के पेड़ के नीचे बैठे तो उन्होंने कलाकारों और निर्देशक से बातचीत में इट्स टू हॉट.. का जिक्र किया। उमस भरी गर्मी के चलते कई क्रू मेंबर्स को डिहाईड्रेन की शिकायत हुई। करीब आधा दर्जन क्रू मेंबर्स ग्लूकोज के साथ दिन बिताते दिखे। खुद निर्देशक देवा कट्टा गले में सफेद गमछा डाले घूमते रहे।

क्योंकि फिल्म राजनीतिक सस्पेंस थ्रिलर पर आधारित है। इसलिए इसकी शूटिंग कई हवेलियों, राजनीतिक गलियारों से जुड़ी लोकेशन पर प्रस्तावित है। कौन अभिनेता कब आएगा, शूट कहां पर किस दिन होना है इसको लेकर क्रू मेंबर्स चुप्पी साधे हैं। फिल्म का निर्देशन देवा कट्टा ही कर रहे हैं।

2010 में आई तेलगू मूवी प्रस्थानम् की हिंदी रीमेक मूवी के लिए अब अगले तीन-चार हफ्तों तक संजय दत्त, जैकी श्राफ, अली फजल, मनीषा कोईराला समेत कई कलाकारों का आना जाना जारी रहेगा।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES