• A
  • A
  • A
तिवारी जी बने 'यादव जी', इस नाम से खोला 'पान भंडार'

पटना। भोजपुरी सिनेमा के तीसरे दौर के जनक, लोकगायक, अभिनेता और दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी भोजपुरी फिल्म 'यादव पान भंडार' से लंबे समय बाद भोजपुरिया पर्दे पर फिर से वापसी कर रहे हैं।

यादव पान भंडार का फर्स्ट लुक।


श्रीकृष्णा क्रिएशंस के बैनर तले बनी इस फिल्म का 'फर्स्ट लुक' जारी हो गया है, जिसमें वे 'पैरोट कलर' की बंडी में पान बेचते नजर आ रहे हैं। इसमें उनके अपोजिट गुंजन पंत नजर आएंगी। इस फिल्म के जल्द ही रिलीज होने की संभावना है।


उल्लेखनीय है कि मनोज तिवारी वर्तमान समय में नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से भाजपा के सांसद और दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष भी हैं। राजनीति में आने के बाद मनोज तिवारी की यह पहली फिल्म होगी, जिसके जरिए वे एक बार फिर से फिल्मी दुनिया में चर्चे में आ गए हैं।

मनोज तिवारी के पीआरओ रंजन सिन्हा ने बताया कि फिल्म 'यादव पान भंडार' में एक पान बेचने वाले की कहानी है, जिसमें मनोज तिवारी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। उन्होंने बताया कि तिवारी करीब पांच साल बाद फिल्मी दुनिया में लौट रहे हैं।

राजनीति में जाने के पूर्व वे अंतिम बार फिल्म 'गोबर सिंह' में नजर आए, मगर वे अक्सर भोजपुरी के विभिन्न मंचों पर नजर आते रहे हैं। उन्होंने भोजपुरी को आठवीं अनुसूची में शामिल करने के लिए भी संसद में आवाज बुलंद करते रहे हैं।

रंजन सिन्हा ने कहा कि 'यादव पान भंडार' के निर्माता जितेश दुबे और पायल दुबे हैं, जबकि इस फिल्म का निर्देशन अजय कुमार ने किया है। इस फिल्म में मनोज तिवारी के अलावे गुंजन पंत, संजय पांडेय, बृजेश त्रिपाठी, सीमा सिंह, सीपी भट्ट, नीलिमा सिंह, रीना रानी, विकास सिंह बिरपन्न, विनोद मिश्रा, बालगोविंद बंजारा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में संगीत मधुकर आनंद ने दिया है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES