• A
  • A
  • A
शादी के बाद सेक्स से नहीं बल्कि इस कारण बढ़ता है वजन

रिलेशनशिप तभी सार्थक कहा जाता है जब कपल्स शादी के बंधन में बंध जाते हैं। शादी एक ऐसा बंधन है जो दो लोगों की जिंदगी को एक-दूसरे के साथ जोड़कर उसे एक बना देता है। शादी के पवित्र बंधन में बंधकर तो कपल्स अपने रिश्ते को एक नाम दे देते हैं लेकिन रिश्ते में मिठास तभी आती है जब कपल्स के बीच प्यार पनपना शुरू होता है।


कपल्स के बीच प्यार तभी पनपता है जब उनका रिश्ता एक स्टेप आगे बढ़ता है। प्यार में सेक्स भी उतना ही महत्व रखता है जितना की प्यार का एहसास। प्यार का एहसास भी तभी पूरा माना जाता है जब उस प्यार को जताने का तरीका फीलिंग्स शेयर करने के साथ-साथ बिस्तर पर भी नजर आये।


सेक्स से जुड़ी कई ऐसी बाते हैं जिसे आज भी लोग सच मानकर बैठे हुए हैं जैसे कि वजन का बढ़ना। लोग इस अवधारणा को लेकर आज भी चल रहे हैं कि सेक्स करने से लड़का और लड़की दोनों का वजन बढ़ता है। खासकर जब बात लड़की के वजन की बढ़ने की हो तो सभी इस तरह की बातों को और हवा देने लगते हैं।

क्या आप भी उन्ही में से एक हैं जो ये सोचते हैं कि सेक्स करने से वजन बढ़ता है। तो हम आपको इसी से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे हैं कि आखिर क्या सच में सेक्स करने से वजन बढ़ता है, या ये सिर्फ वो बाते हैं जो आपको खुशी देती हैं।

इसका किसी तरह का साइंटिफिक प्रूफ नहीं है कि शादी के बाद सेक्स करने से ही वजन बढ़ता है। दरअसल शादी के बाद लड़की को इतना समय नहीं मिल पाता है कि वो जिम जा सके या डाइटिंग कर सके। जिसके कारण उसका वजन बढ़ता है।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES