• A
  • A
  • A
सर्दियों में बरकरार रखनी है प्यार की कशिश तो जरूर खायें ये चीजें

कहा जाता है कि प्यार करने या जताने का कोई सहीं समय निर्धारित नहीं होता है। यह एक ऐसा एहसास है जो कब किसकी जिंदगी में एंट्री ले ले पता ही नहीं चलता है। जिसके बाद लोगों की जिंदगी में कई सारे बदलाव होते हैं कुछ अच्छे तो कुछ बुरे।


ऐसा ही कुछ होता है तब जब आप अपने पार्टनर के करीब जाने की सोचते हैं। प्यार में दो लोग एक-दूसरे के नजदीक ना आयें ऐसा बहुत ही कम होता है। ठंड का महीना तो ऐसा होता है जब दो लोगों के बीच गहनता और नजदीकी और बढ़ती है। इसी प्यार को और जवां रखने के लिये हम आपको यहां कुछ चीजें बताने जा रहे हैं।


वैसे तो इंप्रेस करने के बाद ही कपल्स के बीच प्यार पैदा होता है। लेकिन प्यार को बनाये रखने के लिये भी जरूरी है कि लड़की आपसे हमेशा इंप्रेस रहे। इसी कनेक्टिविटी को बरकरार रखने के लिये हम यहां कुछ ऐसे फ्रूट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे खाना आप शुरू कर दें अगर अपनी पार्टनर को अपना बनाकर रखना है।

1. गुड
गुड़ खाने से कई सारे फायदे होंगे। सर्दियों में तो गुड़ फायदेमंद होता ही है। गुड़ आपके स्टेमिना को बढ़ाने में मदद करेगा जो आपके रिलेशनशिप को खूबसूरत बनाने में काम आ सकता है।

2.दूध का सेवन
दूध पीने वाले लड़के अक्सर करके लड़कियों को पसंद आते हैं। लड़की को पटाने के लिए और आगे उसके साथ रहने के लिये आपको दूध पीने की जरुरत है।

3. स्वीट पोटैटो
अगर आप किसी लड़की से सच्चा प्यार करते हैं। चाहते हैं कि वो हमेशा आपके साथ रहे तो आपको स्वीट पोटैटो खाने की आदत डालनी होगी। इसके साथ ही आप गाजर भी जरूर खायें।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES