• A
  • A
  • A
ऐसे जानें कहीं आपका पति भी तो नहीं करता है...

एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर शब्द ही महिलाओं को डरा देता है। पहले शादियों को पवित्र बंधन माना जाता था लेकिन अब यह लाइफ का एक सोशल सेटअप बनकर रह गया है। फैमिली और दूसरी मटेरिअलिस्टिक (भौतिकवादी) चीजे आज के सोशल स्ट्रक्चर का हिस्सा बनती जा रही हैं।


आप कभी सोचेंगी भी नहीं कि आपके पति का एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर है पर जब तक आपको पता चलेगा तब तक देर हो चुकी होगी। इसलिए पति पर नजर रखने के कुछ तरीकों से हम आपको अवगत करा रहे हैं।


व्यवहार में बदलाव
अगर आपको लगता है कि आपके पति के व्यवहार में कुछ बदलाव आ रहा है तो पक्का वो किसी और रिलेशन में भी हैं। जैसे कि आप पर बहुत जल्दी गुस्सा होना, छोटी-छोटी बातों के पीछे पड़ जाना। अगर इस तरह की चीजें हो रही हैं तो हो सकता है कि आपके पति किसी और के साथ अफेयर में हों।

परिवार के लिए कम समय

जब आप देखें कि आपके पति फैमिली के साथ कम समय बिताते हैं। बच्चों से और आप से कम बात करते हैं तो भी आपको सावधान हो जाना चाहिए।

बातें छुपाना
वो आपसे बहुत सारी बातें छुपाने लगे हैं। आपको इस बारे में किसी और से पता लगे। आपको उनके काम के बारे में न पता होना भी परेशान होने वाली बात है। अगर ये चीजें हो रही हैं तो पता लगाएं कि कहीं आपके पति की लाइफ में कोई और भी तो नहीं।

फोन कॉल्स
अगर वो किसी से अकेले में बात करते हैं या देर रात तक बात करते हैं। आपको देखकर फोन काट देते हैं, तो दाल में कुछ काला है। पता लगाइए कहीं आपके पति का किसी के साथ अफेयर तो नहीं।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES