• A
  • A
  • A
करें यहां सेक्स, मिलेगा चरम सुख

जब आप अपने साथी के साथ होते हैं तो हर पल यूं तो काफी खुशगवार होता है। हर पल में बस प्यार और रोमांस भरा हुआ होता है। लेकिन क्या आपको पता है कि एक ऐसी जगह जहां आपको संबंध बनाने पर चरम सुख की अनुभूति हो सकती है।


अक्सर लोग महसूस करते हैं कि होटल के कमरे में अपने साथी के साथ बनाया गया यौन संबंध घर के बेडरूम की तुलना में ज्यादा आनंददायक और संतुष्टि भरा होता है। यह किसी एक या दो व्यक्ति की सोच नहीं है, बल्कि 11 देशों में 2,200 लोगों पर किए गए शोध के दौरान यह बात सामने आई है। निष्कर्ष के मुताबिक, अधिकतर का जवाब था कि होटल में बनाए गए यौन संबंध की अवधि घर की अपेक्षा लगभग 25 से 49 मिनट ज्यादा रही।


यही नहीं, तीन में से एक के मुताबिक, घर की तुलना में होटल में यौन संबंध बनाने के दौरान उन्हें चरम सुख मिला। मोबाइल बुकिंग सर्विस होटल टूनाइट द्वारा किए गए सर्वेक्षण के मुताबिक, "आधे से अधिक (53.5 फीसदी) कनाडाई प्रतिभागियों ने कहा कि जब वे होटल में होते हैं, तो उस वक्त उनकी यौन उत्तेजना काफी बढ़ जाती है।"

लगभग आधे से कुछ कम कनाडाई प्रतिभागियों ने कहा कि वे घर की तुलना में होटल में बार-बार यौन संबंध बनाने के प्रति लालायित होते हैं।

इटली, ऑस्ट्रेलिया व रूस के प्रतिभागियों को छोड़कर बाकी आठ देशों के प्रतिभागियों का मानना था कि घर की अपेक्षा होटल में उनके साथी की यौन उत्तेजना काफी बढ़ जाती है।

कुछ प्रतिभागियों का कहना था कि होटल के बिस्तर उन्हें यौन संबंध बनाने के लिए आकर्षित करते हैं। निष्कर्ष के मुताबिक, "कनाडा के पुरुष बेहतर यौन संबंध के लिए बड़ा बिस्तर पसंद करते हैं, जबकि कनाडा की महिलाओं को कड़े बिस्तर पर यौन क्रीड़ा में ज्यादा आनंद आता है।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES