• A
  • A
  • A
संभोग से पहले करें ये, साथी नहीं जाएगा कभी दूर

कई बार आप भागदौड़ में इतनी ज्यादा व्यस्त हो जाती हैं कि आप अपने पति पर ध्यान ही नहीं दे पातीं। ऐसे में उन्हें लगने लगता है कि आप उन्हें समझती नहीं और आपका इंट्रेस्ट अब उन पर से खत्म हो रहा है। महिलाएं अपनी भावनाओं को लेकर खुली हुई होती हैं लेकिन पुरुष जल्दी अपने दिल की बात नहीं कह पाते। इसलिए आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसी बातें जो आपको आपके पति के और भी करीब ले जाएगी। ताकि आप दोनों बना रहे प्यार..।


महिलाओं के लिए कुछ टिप्‍स


1. कहते हैं पति के दिल तक पहुंचने का सबसे अच्‍छा रास्‍ता उनका पेट होता है। यदि पति से लड़ाई हो गई है, तो सबसे पहले उसके लिए उसके मन पसंद भोजन बनाएं। भोजन के वक्‍त कोई भी ऐसी बात मत करें, जिससे नाराजगी बढ़ सकती है।

2. आम-तौर पर पुरुष ही सेक्‍स के लिए पहल करते हैं, लेकिन अगर आप पहल करेंगी, तो प्‍यार और बढ़ेगा।

3. करीब आने का सबसे अच्‍छा तरीका है पति से लिपट जाना। हो सकता है नाराजगी के चलते वो कोई रिस्‍पॉन्‍स नहीं दे, ऐसा होने पर गुस्‍सा मत हों।

4. महिलाओं का सबसे बड़ा आकर्षण उनके कपड़ों से होता है। इसलिए ऐसे वस्‍त्र धारण करें, जो आपके पति को सबसे ज्‍यादा पसंद हों। अंत:वस्‍त्र भी।

5. करीब आने पर यह उम्‍मीद मत करें, कि पति तुरंत आपको बाहों में भर लेगा और संभोग शुरू हो जाएगा। सब कुछ धीरे-धीरे होने दें।

6. करीब आते वक्‍त उस बात को मत उखाड़ें, जिस पर पति नाराज हुआ था। दूसरों की बातें करने के बजाए अपनी बात करें।

7. संभोग से पहले पति को ओरल सेक्‍स के लिए प्रेरित करें। इसकी शुरुआत चुंबन से करें। यह इंतजार मत करें कि पति ही आपको बाहों में भरेगा, आप भी उसे अपने सीने से लगा सकती हैं।

8. यदि आपके पसीने में बदबू आती हो तो डियोडरेंट या परफ्यूम लगाकर करीब जाएं। ऐसा परफ्यूम जो पुरुषों को आकर्षित करता हो। बहुत ज्‍यादा मेकअप की जरूरत नहीं।

9. यदि पति किसी बात से परेशान हो, तो उसकी बात सुने और समझें। परेशानी का हल ढूंढ़ने के प्रयास करें।

10. संभोग के तुरंत बाद पति को अपने से अलग मत कर दें। कुछ देर तक प्‍यार भरी बातें करने से आपके संबंध पहले जैसे मधुर हो जाएंगे।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES