• A
  • A
  • A
टीवी जर्नलिस्ट विक्टोरिया का बुल्गारिया में हुआ अंतिम संस्कार

सोफिया: बुल्गारिया की पत्रकार विक्टोरिया मारिनोवा का शुक्रवार को उसके पैतृक नगर रूज में अंतिम संस्कार कर दिया गया. मारिनोवा के अंतिम संस्कार में सैकड़ों रिश्तेदार, मित्र और सहयोगी शामिल हुए. विक्टोरिया की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी.

बुल्गारिया की पत्रकार विक्टोरिया मारिनोवा का अंतिम संस्कार किया गया।


मारिनोवा को श्रद्धांजलि देने के लिए होली ट्रिनिटी कैथेड्रल के बाहर लोगों की कतार लगी हुई थी. लोगों ने मारिनोवा को श्रद्धांजलि देते हुए उसके ताबूत पर पुष्प रखे. मारिनोवा (30) का शव शनिवार को डानुबे नदी के पास मिला था. मारिनोवा के परिवार में सात वर्ष की एक बेटी है.

इससे पहले जर्मनी की पुलिस ने घोषणा की कि एक संदिग्ध ने उस पर हमला करना स्वीकार कर लिया है.

पढे़ं-बुल्गारिया में महिला टीवी पत्रकार की हत्या
जर्मनी में हुआ गिरफ्तार
बुल्गारिया के अभियोजकों ने संदिग्ध की पहचान 21 वर्षीय सेवरिन क्रासिमिरोव के तौर पर की है. उसकी अनुपस्थिति में उस पर बलात्कार और हत्या के आरोप लगाये गए. बुल्गारिया ने जर्मनी से उसे प्रत्यर्पित करने की मांग की है जहां उसे एक अंतरराष्ट्रीय वारंट पर गिरफ्तार किया गया था.

नशे में था पत्रकार का हत्यारा
जर्मन अभियोजकों ने पहले कहा कि क्रासिमिरोव ने उन्हें बताया कि वह मारिनोवा को मारना नहीं चाहता था. क्रासिमिरोव ने मारिनोवा से बलात्कार और लूट से इनकार किया. सेली अभियोजक कार्यालय ने कहा कि संदिग्ध ने स्वीकार किया है कि जब उसकी अनजान महिला से पार्क में बहस हुई तब वह शराब और मादक पदार्थ के नशे में था.


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES