• A
  • A
  • A
वक्त से पहले वोट करने पहुंचे पीएम को देखकर अफसर हुए हैरान

नई दिल्ली। राष्ट्रपति चुनाव की वोटिंग शुरू ही होने वाली थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अफसरों को हैरान कर दिया। पीएम मोदी वक्त के पाबंद माने जाते हैं। सोमवार को सुबह 10 बजे से मतदान था और वो समय से पहले ही वोटिंग के लिए पहुंच गए। उन्हें देखकर अफसर हैरान हो गए, लेकिन उन्होंने खुद माहौल हल्का किया और वोट के लिए 10 बजने का इंतजार किया।

मतदान के लिए पहुंचे पीएम मोदी


पीएम 10 बजने से कुछ मिनट पहले ही वोट करने पहुंचे और जब देखा कि अफसर हैरान हैं तो खुद कहा कि मैं स्कूल भी जल्दी पहुंच जाता था। पीएम ने 10 बजने तक इंतजार किया और फिर मतदान किया। इस दौरान प्रधानमंत्री के साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे। राष्ट्रपति चुनाव में मुकाबला राजग उम्मीदवार रामनाथ कोविंद और कांग्रेस नीत विपक्षी उम्मीदवार मीरा कुमार के बीच है।

ये भी पढ़ें-
TMC-सपा में फूट, गुजरात में बीजेपी विधायक बागी
राष्ट्रपति चुनाव: वोटिंग के दौरान ही विपक्ष का सरेंडर!

सोमवार से ही संसद का मानसून सत्र शुरू हो रहा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि यह सत्र अनेक रूप से महत्‍वपूर्ण है। 15 अगस्‍त को आजादी के सात दशक की यात्रा पूर्ण कर रहे हैं। 09 अगस्‍त को सत्र के दरम्‍यान ही अगस्‍त क्रांति के 75 साल हो रहे हैं। ‘भारत छोड़ो आंदोलन के 75 साल का यह अवसर है। यही सत्र है जब देश को नये राष्‍ट्रपति और नये उपराष्‍ट्रपति चुनने का अवसर मिला है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  खानपान

  सहेली

  गैलरी

  धर्मक्षेत्र

  टूरिज़्म

  جمو & کشمیر

  MAJOR CITIES