• A
  • A
  • A
आधार कार्ड घोटाला: केजरीवाल सरकार देगी 'खोजी पत्रकार' को 11 किलो देसी घी

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि आधार कार्ड घोटाला उजागर करने वाली चंडीगढ़ की महिला पत्रकार रचना खैहरा को आम आदमी पार्टी सम्मानित करेगी।

खोजी पत्रकार को करेगी 'आप' सम्मानित।


'खोजी पत्रकार' पर क्यों की कार्रवाई?

नवीन जयहिंद ने कहा कि पंजाब की महिला पत्रकार रचना खैहरा ने केंद्र सरकार द्वारा आधार कार्ड के संबंध में किए जा रहे तमाम दावों को आधारहीन साबित कर दिया है। इसके लिये आम आदमी पार्टी उन्हें सम्मानित करेगी। उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार को चाहिए था कि वह उक्त महिला पत्रकार को खोजी पत्रकारिता के लिए सम्मानित करती और इस मामले में दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करती, जबकि इसके उलट सरकार के इशारे पर उक्त महिला पत्रकार के खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया गया।


पढ़ें: 'केजरीवाल अब बांटेंगे रेवड़ियां'


नवीन जयहिंद।

'पत्रकारों को धमकाती है मोदी सरकार'
उन्होंने कहा कि एक तरफ केंद्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने हाल ही में संसद में पत्रकारों के संरक्षण के लिए एक नया कानून बनाने का दावा किया है और दूसरी तरफ सच्चाई को उजागर करने वाले पत्रकारों को धमकाया जा रहा है। नवीन जयहिंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी की हरियाणा इकाई द्वारा बहुत जल्द महिला पत्रकार रचना खैहरा को 11 किलो देसी घी देकर सम्मानित किया जाएगा, ताकि वह और ताकतवर होकर इस लड़ाई को लड़ सकें। आम आदमी पार्टी रचना खैहरा का इस मामले में पूरा सहयोग करेगी।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES