• A
  • A
  • A
श्रीनगर: एनकाउंटर में सेना के जवानों ने लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया

श्रीनगर(जम्मू-कश्मीर)। आतंकियों के सफाए के लिए भारतीय सेना पूरी तरह कमर कस चुकी हैं। सेना आए दिन आतंकियों को चुन-चुन कर मौत के घाट उतार रही है। भारतीय सेना को आज एक और बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं।

सेना के जवान


सेना ने श्रीनगर में करण नगर की एक इमारत में छिपे दो आतंकियों को ने मुठभेड में मार गिराया है। सेना को इन आतंकियों की लंबे समये से तलाश थी। जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी एसपी वेद ने बताया कि मुठभेड में दोनों आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया है। ये मुठभेड सीआरपीएफ (CRPF) के 23 बटालियन हेडक्वार्टर के पास आर्मी जवानों और आतंकियों के बीच हुई। घटना की जानकारी देते हुए उन्होनें बताया की कल मुठभेड के दौरान गोली लगने की वजह से सीआरपीएफ के एक जवान शहीद हो गया था। पाकिस्तान की टेररिस्ट ग्रुप लेट ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है।


पढ़ें : किसी ने दिए 9 नंबर, तो किसी ने 1 पर कोसा; केजरीवाल सरकार के 3 साल पर Special Report

सैन्य शिविर हमले में मरने वालों की संख्या बढ़ी
वहीं खबर यह भी आ रही है कि सेना ने मंगलवार को कहा कि छठे जवान का शव सोमवार शाम को तलाशी अभियान के दौरान बरामद हुआ। इसके बाद इस सैन्य शिविर पर शनिवार को हुए हमले में मृतकों की संख्या बढ़कर सात हो चुकी है। इस हमले में छह जवान शहीद हो चुके हैं और एक नागरिक की जान चली गई है।

पढ़ें : Jail से live: 'योगी जी जेलर महीने के 50 हजार मांगता है वर्ना मार डालेगा'

आतंकियों ने की रखी थी बड़ी साजिश
इसके अलावा महिलाओं और बच्चों सहित 10 अन्य घायल हैं। दरअसल आतंकी सीआरपीएफ की श्रीनगर के करण नगर में 23वीं बटालियन के हेडक्वार्टर पर हमले की फिराक में थे। सुबह 4.30 बजे के करीब बटालियन के गेट पर संतरी ने दोनों आतंकियों को देखा था। दोनों आतंकी भागते हुए कैंप के पास बने एक मकान में जा छुपे। आतंकी जिस मकान में छुपे वो एसएमएचएस अस्पताल के पास है।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES