• A
  • A
  • A
लेफ्टिनेंट जनरल का दावा! आतंक को बढ़ावा देने में Social Media जिम्मेदार

उधमपुर (जम्मू-कश्मीर)। आधुनिक दौर में सोशल मीडिया ने तहलका मचाया हुआ है। पल भर में किसी को अर्श के फर्श पर पहुंचा देता है तो किसी को गुमनाम का दुनियाभर में नाम करवा देता है। सोशल मीडया का उपयोग अच्छे के साथ-साथ गलत कामों में भी हो रहा है।

डिजाइन फोटो।


लेफ्टिनेंट जनरल देवराज ने बुधवार को अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि आतंक को बढ़ावा देने के लिए सोशल मीडिया जिम्मेदार है। इस पर बड़ी संख्या में युवा जुड़े हुए हैं। निश्चित रूप से यह यह हमारे लिए चिंता का विषय है। हमें इसपर ध्यान देने की जरूरत है।


पढ़ें- हनी ट्रैप: हुस्न के जाल में 'फंसा' एयरफोर्स अधिकारी, करता था ये गलत काम

उन्होनें कहा कि आतंकी संगठन 'दुश्मन हतोत्साहित है। इसलिए वह सॉफ्ट टारगेट ढूंढ रहे हैं। जब वह सीमा पर फेल हो जाते हैं तो कैंपों को निशाना बनाते हैं। हमें इस पर ध्यान देने की जरूरत है। लेफ्टिनेंट जनरल ने कहा कि जो भी देश के खिलाफ खड़ा होगा, वह आतंकी है और हम उससे सख्ती से निपटेंगे।

पढ़ें- मां के सामने तड़प-तड़प कर मासूम बच्ची ने तोड़ा दम, नहीं पसीजा 'धरती के भगवान' का दिल

जनरल ने एक महत्वपूर्ण जानकारी दी और कहा की तीनों आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन, जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा कश्मीर में एक साथ आ गए हैं। अब उनमें कोई अंतर नहीं रह गया है। आतंकी एक संगठन से दूसरे संगठन में जा रहे हैं। जो भी हथियार उठा रहे हैं और देश के खिलाफ हैं, वे आतंकी हैं और हम उनसे सख्ती से निपटेंगे।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES