• A
  • A
  • A
Valentine's Day पर कुत्ते से करवाई गई गधे की शादी

नई दिल्ली/चेन्नई। वेलेंटाइन डे को लेकर चेन्नई में भारत हिंदू फ्रंट वर्कर ने विरोध का एक नायाब तरीका निकाला है। वेलेंटाइन डे के मौके पर संगठन के लोगों ने एक कुत्ते और गधे की शादी करवाई। इस शादी में ढोल भी बजे और दोनों को माला भी पहनाई गई।

डिजाइन फोटो।


यह नजारा काफी अनोखा था लोगों ने विरोध में चेन्नई के चुलाई इलाके में गधे और कुत्ते के जोड़े को फूलों की माला पहनाई और हल्दी का टीका लगाया। इस दौरान भारत हिंदू फ्रंट वर्कर ने वेलेंटाइन के विरोध में गाना भी गाया। वहीं हिंदू फ्रंट की महिला वर्करों ने एक थाली में सिंदूर भर रखा था और जहां पर भी उनको कप्लस दिखते, उनको हिंदू रीति रिवाज से शादी करवा रहीं थी।




हाथों में डंडे लिए खड़े मिले बजरंग दल के सदस्य
वेलेंटाइन डे पर बजरंग दल पूरे देश में प्रेमी जोड़ियों के लिए आफत बना हुआ है। संगठन के सदस्य हर जगह सक्रिय हो गए हैं। अहमदाबाद में बजरंग दल के सदस्य साबरमती रिवरफ्रंट पर हाथों में डंडे लिए खड़े थे और वहां से जोड़ों को डरा-धमका कर भगा रहे थे। बाद में इनको पुलिस ने गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें - वेलेंटाइन डे पर सीएम केजरीवाल के संदेश ने मचाया धमाल, आप भी देखें Video

'बैन वेलेंटाइन डे और सेव भारत कल्चर'
हैदराबाद में भी बजरंग दल के सदस्यों ने पोस्टर के साथ वेलेंटाइन डे का विरोध किया। इन पोस्टर पर बैन वेलेंटाइन डे और सेव भारत कल्चर लिखा हुआ था। सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन में पुतले जलाए और बजरंग दल का लाल झंडा फहराते हुए भी नजर आए।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES