• A
  • A
  • A
राहुल ने उड़ाया PM मोदी का मजाक, कहा- पीछे गया देश

नई दिल्ली। दो वर्षों के बाद आयोजित इफ्तार पार्टी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कथित तौर पर पीएम मोदी का मजाक उड़ाया। विपक्षी एकता के प्रदर्शन और दिग्गजों की मौजूदगी में राहुल ने पीएम मोदी के फिटनेस वीडियो का संदर्भ देते हुए कथित तौर पर उपहास जैसी टिप्पणी की है।

इफ्तार पार्टी के दौरान बात करते राहुल गांधी।


जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए फिटनेस वीडियो का उदाहरण देते हुए इफ्तार पार्टी में मौजूद लोगों से देश को पीछे ले जाने की बात कहते सुने गए। बता दें कि कांग्रेस की मेज़बानी में आयोजित इफ्तार पार्टी में कई विदेशी मेहमानों ने भी शिरकत की।


राहुल की टिप्पणी पर सभी हंसे
इफ्तार पार्टी में पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल, प्रणब मुखर्जी समते पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी जैसे दिग्गज मौजूद रहे। पार्टी की सामने आई वीडियो क्लिप में राहुल कुछ बोलते दिख रहे हैं। इसके बाद टेबल पर मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

पढ़ें: नकवी की इफ्तार पार्टी में तलाकशुदा, कांग्रेस ने महागठबंधन को किया आमंत्रित

मोदी सरकार देश को पीछे ले गई
ऐसा माना जा रहा है कि राहुल गांधी ने पीएम मोदी के फिटनेस वीडियो में पीछे जाने वाले भाग का हवाला देते हुए कह रहे थे, मोदी सरकार देश को इसी तरह पीछे ले गई है। हालांकि, पार्टी में हो रहे शोर-गुल के कारण राहुल की आवाज स्पष्टता से सामने नहीं आ सकी है।

आक्रामक है कांग्रेस

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव-2019 से पहले कांग्रेस अप्रत्याशित रूप से आक्रामक दिख रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल भी बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमला करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं दे रहे हैं।

पढ़ें: कांग्रेस बोली, नकवी को भाजपा में रहना है, तो ऐसा बोलना ही होगा

जारी रहेगा टकराव

आए दिन विपक्षी एकता के प्रदर्शन और बयानबाजी हो रही है। ऐसे में केंद्र की बीजेपी नीत सरकार की उपलब्धियों के ब्यौरे और विपक्षी दलों की चुनौतियों के बीच ऐसे टकराव आगे भी जारी रहने की उम्मीद है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES