• A
  • A
  • A
आतंकी मन्नान वानी ढेर, PDP बोली- बड़ी क्षति, राजनीति शुरू

श्रीनगर: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र रह चुके आतंकी मन्नान वानी का एनकाउंटर होने के बाद राज्य में बड़ी सियासत तेज हो गई है. जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने इसे बड़ी क्षति बताया है.

मनान वाणी। (फाइल फोटो)


महबूबा मुफ्ती ने कहा कि आज हमने पीएचडी स्कॉलर खो दिया. उसे एनकाउंटर में मार दिया गया. उसकी मौत से हमने एक पढ़ा लिखा नौजवान खो दिया. पाकिस्तान से करें बातचीतउन्होंने आगे कहा कि यह सारी राजनीतिक पार्टियों के लिए सोचने का वक्त है कि वे स्थिति की गंभीरता को समझें. वो इनका समाधान निकालें. पाकिस्तान समेत सभी संबंधित पक्षों से बात करनी चाहिए. हिट लिस्ट में था शामिल
मन्नान वानी अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का छात्र था. वह पीएचडी कोर्स कर रहा था. बाद में उसने कोर्स छोड़कर हिज्बुल मुजाहिदीन ज्वाइन कर लिया. सेना की हिट लिस्ट में वानी शामिल था.
पढ़ें: J-K: आतंकी बने AMU के छात्र मन्नान वानी मारा गया
गोलीबारी में हुआ ढेर
शोधार्थी से आतंकवादी बने मनन वानी समेत तीन आतंकवादियों को उत्तर कश्मीर के सीमावर्ती जिले हंदवाड़ा में एक मुठभेड़ में घेर लिया गया था. गोलीबारी में सुरक्षाबलों के जवान ने उसे मार गिराया.
AMU, अलीगढ़ में था एनरोल
अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) में पीएचडी का शोधार्थी वानी इस साल जनवरी में आतंकवादी संगठन में शामिल हुआ था. मन्नान वानी अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का छात्र था. वह पीएचडी कोर्स कर रहा था. बाद में उसने कोर्स छोड़कर हिज्बुल मुजाहिदीन ज्वाइन कर लिया. सेना की हिट लिस्ट में वानी शामिल था.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES