• A
  • A
  • A
मुंबई: CST स्टेशन के पास फुटओवर ब्रिज गिरा, 5 की मौत

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के CST रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज गिरने की सूचना मिली है. पुलिस ने बताया कि हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है, वहीं 34 लोग घायल हुए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटनास्थल का वीडियो.


जानकारी के मुताबिक छत्रपति शिवाजी टर्मिनल (CST) स्टेशन को जानेवाला फुट ओवरब्रिज गिरा है. हादसे में लगभग 34 लोगों के घायल होने की भी सूचना है. मृतकों में 3 महिलाएं भी शामिल हैं.



खबर लिखे जाने तक मिली सूचना के मुताबिक स्थानीय पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है.हादसे के बाद कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने भी प्रतिक्रिया दी.
हादसे में घायल शख्स ने बताया आंखो-देखा हाल. अचानक धंसा पुल.

जानकारी के मुताबिक अस्पताल में काम करने वाली महिला की भी मौत हुई है. ईटीवी भारत ने जानकारी से बात की.
घटनास्थल पर मौजूद ईटीवी भारत के संवाददाता ने बताया कि इस मामले में राजनीतिक बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है.
मृतकों की पहचान अपूर्वा प्रभु, रंजना तांबे, सारिका कुलकर्णी और जाहिद शिराज के रूप में हुई है.
हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया. उन्होंने कहा कि पीड़ितों के परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. मोदी घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की.

मोदी के अलावा रेलमंत्री पीयूष गोयल ने भी घटना पर दुख जताया.

महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मुंबई में ओवर ब्रिज की घटना पर दुख जताया. उन्होंने बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) कमिश्नरऔर मुंबई पुलिस अधिकारियों और रेलवे मंत्रालय के अधिकारियों को राहत कार्यों के निर्देश दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक ब्रिज के मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाल लिया गया है. हादसा 7 बजकर 39 मिनट पर हुआ. घायलों को सेंट जार्ज अस्पताल और जीटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि इससे पहले 3 जुलाई को मुंबई में अंधेरी रेलवे स्टेशन के पास एक बड़ा हादसा हुआ था. अंधेरी ईस्ट को अंधेरी वेस्ट से जोड़ने वाली रोड ओवरब्रिज का कुछ हिस्सा अचानक गिर गया था. इस हादसे में 6 लोग घायल हुए थे. ओवरब्रिज का एक हिस्सा अंधेरी स्टेशन के पास ट्रैक पर गिर गया था.

इस हादसे के बाद बांद्रा-गोरेगांव लोकल रेल सेवा ठप हो गई थी.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES