• A
  • A
  • A
लगातार दो हार से डरे दक्षिण अफ्रीकी कप्तान का यह बयान

सेंचुरियन। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एडिन मार्कराम ने रविवार को कहा कि उनकी टीम के पास भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे वनडे की तैयारी के लिए सिर्फ दो दिनों तक का समय है। भारत के खिलाफ खेली जा रही छह वनडे मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मैच हार कर मेजबान टीम 0-2 से पीछे है।

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एडिन मार्कराम


डरबन में खेले गए पहले वनडे में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट से मात दी। वहीं रविवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारत ने नौ विकेट से जीत हासिल की। दूसरे वनडे में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने आपस में आठ विकेट लेकर मेजबान टीम को 118 रनों पर ही ढेर कर दिया था। चहल ने अपने वनडे करियर में पहली बार पांच विकेट लिए तो कुलदीप ने अपनी फिरकी में तीन बल्लेबाजों को फंसाया।


मार्कराम को फाफ डु प्लेसिस के चोटिल हो जाने के कारण टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। मैच के बाद मार्कराम ने कहा, "टीम ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। आज हमें अपने आप से ईमानदार रहना होगा।"

उन्होंने कहा, "केपटाउन में होने वाले मैच के लिए कुछ ही दिन है जो अच्छी बात नहीं है। कुछ खिलाड़ियों को जिनमें मैं भी शामिल हूं आगे आकर अच्छा करना होगा। हमें सकारात्मक रहने की जरूरत है।"

कप्तान ने कहा, "हम केपटाउन में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। अब हार नहीं पचा सकते। अब हमें अपने अंदर से सर्वश्रेष्ठ निकालना पड़ेगा।"

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES