• A
  • A
  • A
दोगुना होगा वनडे सीरीज का रोमांच, टीम में लौटा धुरंधर

जोहानिसबर्ग। अब्राहम डिविलियर्स भारत के खिलाफ खेली जा रही छह वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी तीन मैचों के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम में लौट आए हैं। वह उंगली में चोट के कारण शुरुआती तीन मैचों में नहीं खेले थे। मेजबान टीम इस समय भारत से 0-3 से पीछे है।

भारतीय कप्तान के हाथ मिलाते दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी अब्राहम डिविलियर्स


छह वनडे मैचों की सीरीज में पिछड़ रही मेजबान दक्षिण अफ्रीका की टीम में स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स की वापसी हुई। जिससे मेजबान टीम को मजबूती मिली जिसने अब तक तीनों वनडे मैच गंवाए हैं। डिविलियर्स को दक्षिण अफ्रीकी टीम में शामिल किया गया है लेकिन शनिवार को वांडरर्स पर होने वाले चौथे मैच में उनके खेलने पर फैसला अभी नहीं हुआ है।


शुक्रवार को अभ्यास के बाद लिया डिविलियर्स के मैच खेलने और ना खेलने पर फैसला लिया जाएगा। वांडरर्स टेस्ट के दौरान अंगुली में लगी चोट के कारण डिविलियर्स पहले तीन वनडे में नहीं खेल पाए थे। एक बेवसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, इस शानदार बल्लेबाज का शनिवार को होने वाले मैच में खेलना हालांकि शुक्रवार को होने वाले अभ्यास सत्र पर निर्भर करेगा।

संकट में पड़ी मेजबान टीम के लिए यह एक अच्छी खबर है। डिविलियर्स के बाद फाफ डु प्लेसिस और क्विंटन डी कॉक के बाहर हो गए थे और दक्षिण अफ्रीका की टीम पूरी तरह से बैकफुट पर आ गई थी। डु प्लेसिस की गैरमौजूदगी में एडिन मार्कराम को टीम का कप्तान बनाया गया था। अब डिविलियर्स के आने से मेजबान टीम को मजबूती मिलेगी। मौजूदा टीम में यही एक बदलाव किया गया है। दक्षिण अफ्रीका की टीम छह मैचों की श्रृंखला में 0-3 से पीछे है।

टीम इस प्रकार है: ऐडन मार्करम (कप्तान), हाशिम अमला, एबी डिविलियर्स, जेपी डुमिनी, इमरान ताहिर, डेविड मिलर, मोर्ने मोर्कल, क्रिस मौरिस, लुंबी एनगिडी, एंडिले फेहलुकवायो, कागिसो रबादा, तबरेज शम्सी, खाया जोंडो, फरहान बेहरदीन और हेनरिक क्लासेन।-



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES