• A
  • A
  • A
शेन वॉटसन 'ग्रेट' धोनी की कप्तानी में खेलने को उत्सुक

चेन्नई। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑल राउंडर शेन वॉटसन ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व करना सम्मान की बात है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलना के बारे में सोच कर वह काफी रोमांचित हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी


सीएसके की वेबसाइट के मुताबिक वॉटसन ने कहा, ‘‘ चेन्नई सुपर किंग्स का इतिहास शानदार रहा है और ऐसी महान फ्रेंचाइजी के लिए खेलना सम्मान की बात है। धोनी की कप्तानी में खेलने के बारे में सोच कर मैं रोमांचित हूं।’’ इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने 2008 से 2015 तक राजस्थान रॉयल्स और पिछले दो सत्र में रॉयल चैलेंजर बेंगलूर का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने कहा कि चेन्नई जुड़ने के बाद शुरूआत में यह थोड़ा अजीब सा होगा क्योंकि राजस्थान रॉयल्स की टीम सीएसके की बड़ी प्रतिद्वंद्वी रही है।


वॉटसन ने कहा, ‘‘ सीएसके के साथ शुरुआत में यह थोड़ा अजीब सा होने वाला है क्योंकि सीएसके राजस्थान रॉयल्स की बड़ी प्रतिद्वंदियों में से एक थी। लेकिन इसमें ढलने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।’’

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से 2016 में संन्यास लेने वाले 36 साल के वॉटसन ने हाल में बिग बैश लीग में सिडनी थंडर के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा, ‘‘ सीएसके की कोई भी टीम जिसमें धोनी, (सुरेश) रैना और (रविन्द्र) जडेजा जैसे खिलाड़ी हो वह हमेशा शानदार होगी और हमेशा अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

वॉटसन ने आईपीएल के 102 मैच में 138.65 की स्ट्राइक रेट से 2,622 रन बनाने के अलावा 21.63 की औसत से 86 विकेट भी लिए हैं।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES