• A
  • A
  • A
नेमार रियल मेड्रिड में फिट बैठेंगे : मार्सेलो

मेड्रिड। बार्सिलोना के लिए खेल चुके ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार इस समय विश्व फुटबॉल में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। हार ही में क्लब को बदलने के बाद नेमार काफी विवादों में घिर गए थे। अब स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के डिफेंडर मार्सेलो उनको अपनी टीम में देखना चाहते हैं।

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार


डिफेंडर मार्सेलो का मानना है कि पेरिस सेंट-जर्मेन के फारवर्ड नेमार उनकी टीम में फिट बैठेंगे। एस्पोर्ते इंतर्तिवो ने मार्सेलो के हवाले से बताया, "निश्चित रूप से नेमार मेड्रिड की टीम में पूरी तरह से फिट बैठेंगे। अगर वह मेड्रिड आते हैं तो यह टीम के लिए बहुत अच्छा होगा।"


मार्सेलो ने कहा, "मेरे विचार से महान खिलाड़ियों को इस क्लब से खेलना चाहिए और मुझे लगता है कि नेमार एक दिन मेड्रिड के लिए खेलेंगे।" नेमार इस वक्त पेरिस सेंट-जर्मेन की टीम के साथ खेलते हैं। ब्राजील के कप्तान को अपनी टीम में शामिल करने की बात मार्सेलो परोक्ष रूप के कह डाली

मार्सेलो दोनों टीमों के बीच यूएफा चैंपियंस लीग के राउंड ऑफ 16 में होने वाले मुकाबले से पहले बोल रहे थे। नेमार इस सत्र की शुरुआत में 22.2 करोड़ यूरो के रिकॉर्ड ट्रांसफर फीस पर बार्सिलोना से पेरिस सेंट जर्मेन गए थे।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES