• A
  • A
  • A
''इमरान खान GAY हैं ,वसीम अकरम भी अपनी पत्नी को एक अफ्रीकन से सेक्स करने को बोलते थे''

स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तानी नेता और पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी इमरान खान पर उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने गंभीर आरोप लगाए हैं। रेहम ने दावा किया है कि उनके पहले पति इमरान खान एक 'गे' हैं। ये बात उन्होंने अपनी ऑटो बायोग्राफी में लिखी। जिसके बाद वसीम अकरम समेत 4 लोगों ने उनको नोटिस भेजा है।

डिजाइन इमेज।


रेहम खान ने अपनी ऑटो बायोग्राफी में इस बात का जिक्र किया है कि उनके पहले पति उन्हें सैक्सुअली हैरेस करते थे। उन्होंने कहा कि इमरान एक गे हैं, और उनके PTI के सदस्यों के साथ संबंध हैं। उन्होंने पाकिस्तानी एक्टर इमरान खान और PTI सदस्य मुराद सईद पर इमरान खान के साथ रिश्ते होने के आरोप लगाए हैं।

हमारे 'ब्रह्मास्त्र' से हमारा ही 'वध' करने की बात कह रहा है ये अफगानी खिलाड़ी



मुराद सईद ने ट्वीट कर दी सफाई
हालांकि अभी तक इमरान और हमजा का इस पूरे मसले पर कोई बयान नहीं आया है, लेकिन मुराद सईद ने ट्वीट कर इन आरोपों को शर्मनाक बताया। मुराद ने ट्वीट में लिखा- 'रेहम खान ने मेरे बारे में जो कुछ भी कहा और लिखा उसके बारे में मुझे कुछ नहीं कहना। रेहम ने बेहद घटिया भाषा का प्रयोग करते हुए कुछ भी लिखने से पहले जरा भी नहीं सोचा।'

आपने सोचा भी नहीं होगा, साउथ अफ्रीका का ये घातक गेंदबाज दोबारा टीम में करेगा वापसी


वसीम को भी नहीं बक्शा
रेहम ने इमरान खान के साथ ही क्रिकेटर वसीम अकरम पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने लिखा कि वसीम ने अपनी मर चुकी पत्नी को एक अफ्रीकन मर्द के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर किया था। इन आरोपों के बाद वसीम अकरम समेत 4 लोगों ने रेहम को लीगल नोटिस भेजा है। इसमें इमरान की पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ भी शामिल हैं।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES