• A
  • A
  • A
कोहली की पत्नी के लिए 'सिरदर्द' साबित होगा ये भोजपुरी एक्टर

पटना। भाजपा नेता और भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार पवन सिंह ने कहा है कि जो भारत माता की जय नहीं बोलेगा, उसे भारत में रहने का हक नहीं है। हालांकि यहां हम आपको बता दें कि पवन सिंह ने यह बात किसी सार्वजनिक मंच पर नहीं कही है। बल्कि यह उनकी आगामी फिल्म का फेमस डायलॉग है।

विराट कोहली और अनुष्का (फाइल फोटो)।


दरअसल, भोजपुरी फिल्मों के एक्शन स्टार पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' होली पर रिलीज हो रही है। इसी फिल्म का यह फेमस डायलॉग है- 'जो भारत माता की जय नहीं बोलेगा, उसे इंडिया में रहने का हक नहीं है।' इस फिल्‍म में कई ऐसे डॉयलॉग हैं, जिसमें देश प्रेम का जज्‍बा दर्शकों को पसंद आयेगा।


सुजीत सिंह ने किया हैं निर्देशन

फिल्‍म ‘वांटेड’ का निर्देशन सुजीत सिंह ने किया हैं। पवन के साथ मणि भट्टाचार्य नजर आएंगी। पवन सिंह की नए साल में यह पहली फिल्‍म है, जिसके जरिये वे बॉक्‍स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार हैं।

'परी' से होगा 'वांटेड' का मुकाबला

बता दें कि भोजपुरी फिल्म वांटेड होली पर ' 2 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में देशभक्ति की डबलडोज है, साथ ही दमदार डायलॉग और जबरदस्त एक्शन आपको देखने को मिलेगा।



दिलचस्प यह है कि इसी दिन फिल्म 'परी' भी रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की होम प्रोडक्शन की फिल्म 'परी' भी रिलीज होने जा रही है। ऐसे में इतना तो तय है कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा।



'मैं पीएम मोदी का बहुत बड़ा फैन हूं'
बता दें कि अभिनेता और गायक पवन सिंह पिछले दिनों भाजपा में शामिल हुए थे। इतना ही नहीं पार्टी की सदस्यता हासिल करने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान पवन सिंह ने खुद को पीएम मोदी का बहुत बड़ा फैन बताया था। पवन सिंह ने कहा था कि 'मैं मोदी जी की वजह से राजनीति में आया हूं। मैं राजनीति में विधायक या सांसद बनने नहीं आया हूं। मैं पिछले 25 साल से गाना गा रहा हूं और 10 साल से फिल्मों में भी काम कर रहा हूं।'



फेमस सिंगर और एक्टर हैं पवन
ब लगावेलु लिस्टिक... हिले ला आरा डिस्ट्रिक्ट... लॉलीपॉप लागेलु लू गाने से मशहूर हुए पवन सिंह बिहार के आरा जिले से हैं। इतना ही नहीं पवन सिंह ने 2007 में रंगीली 'चुनरिया तोहरे नाम..' फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। 2009 में हिट भोजपुरी फिल्म 'प्रतिज्ञा' में सशक्त अभिनय से चर्चित हुए। पवन ने त्रिदेव, पवन पुरबइया, एक दूजे के लिए, संग्राम, जिद्दी, सरकार राज, ले के आजा बैंड बाजा ए पवन राजा, वीर बलवान, जान लेबू का, गदर, सत्या, तेरे जइसा यार कहां, चैलेंज समेत कई हिट फिल्में की हैं। पवन सिंह की कई फिल्में जल्द रिलीज होने वाली है।


2016 में उन्हें इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया। हाल ही में भोजपुरी सिंगर पवन सिंह के एल्बम 'छलकत हमरो जवानी' ने यू ट्यूब पर तहलका मचाया था।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES