• A
  • A
  • A
हरियाणा के ट्रक पर लगा था नागालैंड का नंबर, पुलिस ने रोका तो अंदर पड़ी थी 'लाल परी'

गोपालगंज। जिले के उत्पाद विभाग ने देर रात बड़ी सफलता हासिल की है। तलाशी के दौरान 300 कार्टन विदेशी शराब की बड़ी खेप जब्त की। ये शराब पंजाब निर्मित है और ट्रक चालक ने पुलिस को चकमा देने के लिए ट्रक से हरियाणा का नंबर हटाकर नागालैंड का नंबर लगा दिया था। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ कर रही है।

ट्रक के साथ पकड़ा गया आरोपी


दरअसल, प्राप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग ने यूपी सीमा से सटे कुचायकोट के जलालपुर चेकपोस्ट पर बड़ी वाहनों की तलाशी के दौरान करीब 25 लाख के कीमत की 300 पेटी एक ट्रक से बरामद की। विभाग को सूचना मिली थी कि हरियाणा के नंबर प्लेट वाली एक ट्रक कंटेनर विदेशी शराब की बड़ी खेप बिहार ले जा रहा है।

बरामद विदेशी शराब
इसे भी पढ़ें : लाठी-डंडे से लैस लोग बीच सड़क पर ऐसे बन गए 'गुंडे', VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

नागालैंड के नंबर वाला हरियाण्वी ट्रक

उत्पाद अधीक्षक प्रियरंजन कुमार ने बताया कि पुलिस को चकमा देने के लिए ट्रक चालक ने हरियाणा के ट्रक पर नागालैंड का नंबर प्लेट लगा रखा था। चूंकि बिहार में शराबबंदी के बाद से ज्यादातर ट्रक हरियाणा के पकड़े गए हैं इसलिए नागालैंड का नंबर प्लेट लगा कर आरोपी ट्रक ड्राइवर ने पुलिस को चकमा देना चाहा। जब पुलिस ने ट्रक का कागज चेक किया तो उसका रजिस्ट्रेशन हरियाणा का था। जिसके बाद पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली जिसमें शराब बरामद हुई।


गुप्त सूचना के आधार पर चल रही तलाशी के दौरान हुई बरामदगी
प्रियरंजन कुमार के अनुसार उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि हरियाणा से बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बिहार लाई जा रही है। सूचना के आधार पर पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने यूपी की सीमा से सटे जलालपुर चेकपोस्ट पर तलाशी के दौरान ट्रक नंबर NL01 N 2560 को रोक कर तलाशी ली।

यूपी का रहने वाला है आरोपी ड्राइवर
गिरफ्तार ड्राइवर का नाम रंजीत है और वो यूपी के प्रतापगढ़ का रहने वाला है। बहरहाल, पुलिस ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES