• A
  • A
  • A
बिहार में इंटर परीक्षा के कैमेस्ट्री का प्रश्न पत्र 'OUT'!

मोतिहारी। बिहार में इंटरमीडिएट परीक्षा में प्रश्न पत्र लीक होने का सिलसिला जारी है। शनिवार को भी कैमेस्ट्री का प्रश्न पत्र लीक होने की बात सामने आ रही है। परीक्षा केंद्र में कैमेस्ट्री की परीक्षा हो रही थी और बाहर प्रश्न पत्र वायरल हो रहे थे। प्रश्न पत्र असली है या नकली इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है।

वायरल प्रश्न पत्र।


प्रश्न पत्र लीक होने की पुष्टि नहीं हो पाई है। बता दें कि गुरूवार को भी फिजिक्स पेपर और मंगलवार को बायोलॉजी का पेपर लीक हुआ था। हालांकि फिजिक्स पेपर लीक मामले में आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी लेकिन बायोलॉजी मामेल में डीएम ने पेपर लीक की पुष्टि कर दी थी लेकिर बोर्ड के चेयरमैन ने लीक होने से इनकार कर दिया। मोतिहारी में फिजिक्स पेपल लीक मामले में पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में लोगों ने कहा कि उन्होंने ये प्रश्न पत्र खरीदे थे।


ये भी पढ़ें- बढ़ सकती है U-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के इस 'हीरो' की मुश्किलें

इससे पलहे भी बायोलॉजी के पेपर लीक मामले में बिहार बोर्ड के चेयरमैन आनंद किशोर ने प्रश्न पत्र लीक होने से इनकार किया था। ईनाडु इंडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि ये किसी शरारती तत्वों की करतूत है, परीक्षा अच्छे तरीके से कदाचार मुक्त हुई है। उनका कहना है कि परीक्षा शुरू होने के काफी देर बाद करीब 12 बजे प्रश्न पत्र लीक वायरल हुआ है इसे आउट होना नहीं माना जाएगा।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES