• A
  • A
  • A
रात को महादलित बस्ती पहुंचे तेजस्वी, महिलाओं ने की नीतीश की खूब शिकायत

पुर्णिया। अपने 'संविधान बचाओ, न्याय यात्रा' को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव कई जिलों में घूम रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए वो जनता से समर्थन मांग रहे हैं। अपनी यात्रा के दौरान जब वो पूर्णिया पहुंचे तो वहां महिलाओं ने उन्हें घेर लिया और अपनी समस्याएं गिनाने लगी।

महिलाओं की समस्या सुनते तेजस्वी यादव


दरअसल तेजस्वी पुर्णिया जिले के सुदूर इलाके के गांव रानी पतरा गांव में लोगों का हाल जानने पहुंचे। तब ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया औऱ अपना दुखड़ा सुनाने लगे, इस भीड़ में महिलाएं सबसे ज्यादा थी। उन्होंने बताया कि हमें अभी तक कोई भी सरकारी लाभ नहीं मिल पाया है। ग्रामीणों ने सरकारी महकमे में मचे भ्रष्टाचार की खूब शिकायत की। उनका कहना था कि उन्हें इंदिरा आवास, सरकारी अनाज, किरासन तेल जैसी कोई भी सुविधा नहीं मिल रहा है।


'सुशासन के दावों की खुली पोल'
इस दौरान वहां मीडिया की टीम भी थी, जिसको दिखाते हुए तेजस्वी यादव ने इस मौके पर नीतीश कुमार के सुशासन पर कई आरोप लगाये। उन्होंने कहा कि गांव-गांव में बिजली पहुंचाने, नल से जल, सबको शिक्षा जैसे बड़े-बड़े वादे करने वाले मुख्यमंत्री के दावों की जमीनी हकीकत देख के पोल खुल रही है। उन्होंने लोगों से एक बार फिर राजद की सरकार लाने की अपील की।

इसे भी पढ़ें: 'बुरे चाचा हैं नीतीश, कमल छाप साबुन में नहाकर हो गये साफ'



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES