• A
  • A
  • A
पेशी के दौरान हाथ से हथकड़ी निकालकर लालू हुए फरार

गया। जिला व्यवहार न्यायालय से कैदी लोकेश कुमार उर्फ लालू फरार हो गया है। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में बन्द घरों से चोरी के मामले में पांच लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। मंगलवार को पेशी के लिए कोर्ट लाया गया था। आरोपी हथकड़ी से हाथ निकालकर फरार हो गया। पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

गया व्यवहार न्यायालय, आरोपी को खोजती पुलिस एवं उसका बयान।


गया के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के लखीबाग मोहल्ले में बन्द घरों से चोरी के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। मंगलवार को सभी आरोपियों को जेल भेजे जाने के लिए पेशी के लिए गया कोर्ट लाया गया था। सभी पुलिस की वाहन में बैठे थे तभी लोकेश दास उर्फ लालू हथकड़ी से हाथ निकाल कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।


आरोपी को खोजती पुलिस।

कई संगीन मामलों का है आरोपी
ज्ञात हो कि फरार लोकेश चोरी, डैकती, हत्या, लूट, फिरौती, बैंक डैकती, पेट्रोल पंप लूट कांड जैसे संगीन अपराधों में संलिप्त था। फरार लोकेश के साथ आरोपी ठनठन रमानी, उमेश यादव उर्फ शेखन यादव, विशाल कुमार, नीरज कुमार की गिरफ्तारी हुई थी।

गिरफ्तारी के लिए की जा रही छापेमारी
मुफस्सिल थाना के एएसआई संतोष कुमार के बयान पर सिविल लाइन्स में प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है। सभी अपराधियो को बुधवरा को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES