• A
  • A
  • A
बिन खाए नई नवेली पत्नी के पास गया था सोने, भोर होते ही घर के आगे लग गई भीड़

दरभंगा। पहले आंखे लड़ी फिर प्यार हुआ और घरवालों से छिपकर दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। लेकिन, महज 4 महीने के बाद ही युवक का शव उसके कमरे में मिला। बता दें कि शादी के बाद पति-पत्नी किराए के घर में रह रहे थे।

घर के बाहर जुटे लोग।


यहां के मथुडापुर गांव के अमृत शर्मा और उनकी पत्नी पुष्पा देवी फैमिली से अलग होकर रह रहे थे। अमृत की फैमिली को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। रहस्मय तरीके से पति की मौत के बाद उसके घरवाले बहू पर आरोप लगा रहे हैं।

पूछताछ कर रही है पुलिस

मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। लड़के के घरवालों ने बहू पर अपने सहयोगी के साथ मिलकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक के पिता ने कहा कि दो दिन पहले उनका बेटा साथ में था। लेकिन बहू ने फोन कर बुला लिया था।


पत्नी का क्या है कहना
मृतक की पत्नी पुष्पा देवी ने कहा की उसे नहीं पता कि मौत कैसे हुई। रात को बिना खाना खाए दोनों एक साथ सोने चले गए। सुबह नींद खुलने पर पति अमृत को बिस्तर पर मृत पाया |

इलाके में सनसनी
अमृत की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है। घर के सामने लोगों की भिड़ जुट गई है। हर कोई इस मौत को सस्पेंस के नजरिए से देख रहा है। हालांकि, कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

पढ़ें: इस लेडी को बिहार में पहली बार मिली थी MA की डिग्री

इनका क्या है कहना
सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी हुई है। पुलिस को भी मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES