• A
  • A
  • A
जब राबड़ी आवास को खाली कर जा रहे जवानों को कुत्ते ने रोका

पटना। पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी की सुरक्षा में कटौती कर दी गई है। आधी रात को सरकारी आदेश के बाद राबड़ी देवी के आवास पर तैनात बिहार मिलिट्री पुलिस के जवान को आवास खाली करने का आदेश आया। जिसके बाद जाते हुए जवानों को वहां मौजूद पालतू कुत्तों ने रोक लिया।

कुत्ते से प्यार करते जवान ।


दरअसल, 10 सालों से पूर्व सीएम की सुरक्षा में तैनात जवानों ने कुत्ते पाल रखे थे। पूर्व सीएम की सुरक्षा में तैनात बीएमपी-2 के कमांडो को मंगलवार की देर रात हटा लिया गया। मुख्यालय के बुलावे पर आने बोरिया बिस्तर बांध जाने लगे तो आस पास रहने वाले कुत्तों ने जवानों को जाते देख उनके पास आ गए।


ये भी पढ़ें- आधी रात को हटाए गए राबड़ी देवी की सुरक्षा में तैनात जवान

जवानों ने कुत्तों को किया प्यार
जवानों ने भी कुत्तों को पुचकारते हुए प्यार किए। जवानों का कहना था कि इन बेजुबानों को वह लोग बचपन से पाले थे इनके लिए दूध और बोर्नविटा के साथ खाना वहीं लोग देते थे। कहीं भी जाने पर यह कुत्ते साथ ही रहते थे। जब जाने लगे तो आवास में मौजूद कुत्ते ने उन्हें रोक लिया।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी के झूठे दावों से सीएम नीतीश भी नहीं होंगे सहमत: तेजस्वी...

आधी रात को ही लौट गए जवान
बता दें कि राबड़ी देवी की सुरक्षा में तैनात बीएमपी 2 के कमांडों को बीएमपी-2 के समादेष्टा डॉ. परवेज अख़्तर के मौखिक आदेश पर राबड़ी आवास में तैनात एक सब इंस्पेक्टर, 4 हवलदार, 12 जवानों, कुल 17 कमांडो को वापस बीएमपी मुख्यालय बुलाया गया है। आधी रात को सो रहे जवानों ने आदेश के बाद आनन-फानन में अपना बोरिया बिस्तर बांध वापस लौट गए।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES