• A
  • A
  • A
दाह संस्कार के दो माह बाद जिंदा मिली महिला, पुलिस-परिजन भी हैरान

रोहतास। जिला पुलिस की बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। पुलिस ने एक जिंदा महिला को मृत घोषित कर दिया। बता दें कि दिनारा के भानपुर में 28 फरवरी 2018 को महिला की दहेज के लिए हत्या की खबर आई थी। जिसका शव पुलिस ने नहर से बरामद किया था।

महिला।


बरामद शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर महिला के मायके वालों को सौंप दिया था। जिसके बाद मायके के लोगों ने महिला की विधिवत दाह-संस्कार और दशकर्म कर दिया था। मामले में महिला के मायके वालों ने महिला के ससुरालवालों पर दहेज के लिए हत्या का केस भी दर्ज कराया था। लेकिन मामले में ट्विस्ट तब आया जब बिक्रमगंज पुलिस ने महिला को जिंदा बरामद किया।


जिस महिला का शव दिनारा के इंग्लिश गांव से बरामद किया गया था। वह विवाहिता दो महीने बाद जिंदा मिली है। अब सवाल खड़ा होता है कि पुलिस ने 28 फरवरी को जिस महिला का शव बरामद किया था, वह महिला आखिर कौन थी? जिसका पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया था तथा परिजनों ने भी अपनी बेटी समझकर उसका दाह संस्कार और दशकर्म कर दिया था।

पढ़ें : 'राबड़ी की नहीं, लालू के सुरक्षा में तैनात जवान वापस बुलाए गए हैं'

अब कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं। आखिर किसके शव को पुलिस ने विवाहिता बनाकर पोस्टमार्टम करा दिया? इस संबंध में एसएचओ ने कहा कि महिला के ससुराल और मायके वालों को सूचना दे दी गई है। उनके आने पर मामले का खुलासा हो पायेगा।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES