• A
  • A
  • A
शर्मसार बिहार! जबरन मुंह बांधकर युवती को उठाया, कमरे में बंद कर बारी-बारी से किया रेप

मोतिहारी। बिहार में इन दिनों बेटियों महफूज नहीं हैं। लगातार हो रही गैंगरेप की घटना से बेटियों की सुरक्षा पर सवाल खड़ा हो गया है। ताजा मामाला पूर्वी चम्पारण के केसरिया थाना क्षेत्र का है, जहां एक युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

पीड़िता का बयान।


घर के बाहर जलावन लाने गई युवती का एक सप्ताह पूर्व घर के पीछे से अपराधियों ने अपहरण कर लिया। जिसके बाद बगल के गांव में ले जाकर एक घर में कैद दिया। युवती का आरोप है कि बंद कमरे में बाद बारी-बारी से तीन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।


ये भी पढ़ें- गैंगरेप से फिर दहला बिहार, शेखपुरा में बंधक बनाकर मासूम से दरिंदगी

चकमा देकर भागी युवती

शौच करने के बहाने कैद से निकली युवती किसी तरह अपराधियों को चकमा देकर भाग निकलने में सफल रही। पीड़ित युवती आज केसरिया थाना पहुंची और लिखित के साथ मौखिक बयान भी दिया है। पीड़िता के आधार पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर लिया है। दर्ज प्राथमिकी में छह पुरुष और एक महिला को भी आरोपी बनाया गया है।

ये भी पढ़ें- बिहार में अपराध पर सियासत, नीतीश सरकार पर फेल्योर होने का आरोप

बारी-बारी से करते थे दुष्कर्म

युवती ने कहा है कि महिला उसे घर में कैद करके रखती थी और तीन युवक उसके साथ दुष्कर्म किया करते थे। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर युवती को मोतिहारी सदर अस्पताल मेडिकल जांच के लिए भेजा है। इधर इस घटना ने पूरे जिले को शर्मसार कर दिया है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES