• A
  • A
  • A
पहले ही दिन ससुराल की सेवा में जुटी बहुरिया, लालू को बनाकर खिलाया मछली-भात

पटना। शनिवार को धूमधाम के साथ लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ऐश्वर्या राय के साथ विवाह बंधन में बंध गए। शादी के अगले ही दिन लालू की बहु ऐश्वर्या परिवार के आवभगत में भी जुट गई। नई नवेली बहू ने रविवार को खुद से अपने ससुर लालू यादव को मछली खिलाया।

लालू को भोज खिलाते तेज प्रताप और ऐश्वर्या।


आज सुबह लालू यादव के समधियाने में भोज आयोजित की गई। इस भोज भात का जिम्मा खुद तेज प्रताप यादव और उनकी धर्म पत्नी ऐश्वर्या राय ने ली। चंद्रिका राय के सरकारी आवास पर मेहमानों के लिये मछली और भात बनाया गया। इस मौके पर तेज प्रताप और ऐश्वर्या खुद मेहमानों को मछली भात खिलाते हुए नजर आए। जहां ऐश्वर्या ने अपने ससुर लालू यादव और आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी को मछली भात खिलाया।


चंद्रिका राय के आवास पर आयोजित भोज में कई और भी दिग्गज नेता शामिल हुए। आमंत्रित मेहमानों को खुद तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने पूछ-पूछकर मछली भात खिलाया।

इसे भी पढ़ें: अब सरकार में हैं आरोप नहीं लगा सकते, कानून व्यवस्था करनी होगी दुरुस्त- रामविलास

आपको बता दें कि ऐश्वर्या के बहु बनते ही लालू परिवार के लिए कई खुशखबरी आई है। जिसको लेकर उसकी चारों ओर ताऱीफ हो रही है। ऐश्वर्या के ससुराल आने से पहले ही लालू प्रसाद यादव को इलाज कराने के लिए 6 हफ्ते की प्रोविजनल बेल मिल गई। तो वहीं दूसरी ओर राबड़ी देवी नेता प्रतिपक्ष के तौर पर चयनित की गई है। साथ ही तेजस्वी यादव पर से कोर्ट के अवमानना का केस भी हट गया। इन सब चीजों से लोग कहीं ना कहीं ऐश्वर्या के कदम को ससुराल के लिए शुभ मान रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: लालू जी के 'एम-वाई' समीकरण से एम गायब वाई में सिर्फ परिवार- जेडीयू

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES