• A
  • A
  • A
नालंदा में युवती के साथ हैवानियत की हद, नीतीश के मंत्री बोले- बिहार में महिलाएं सुरक्षित

पटना/नालंदा। सीएम नीतीश के गृह जिले के हिलसा थाना इलाके में छात्रा से छेड़खानी का वीडियो वायरल होने के बाद बिहार की सियासत गर्म है। एक तरफ जिले के एसपी का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। वहीं, सूबे के स्वास्थ्य मंत्री का कहना है कि बिहार में महिलाएं सुरक्षित हैं।

नालंदा छेड़खानी में एसपी ने कही गिरफ्तारी की बात।


एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि मामले में सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि उनमें से एक लड़का पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है। पीड़िता के बयान पर हिलसा थाने में पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

इसे भी पढ़ेंः एक पैकेट नमक के लिए दुकानदारों ने पार की क्रूरता की हद, नाबालिग को बांधकर पीटा

युवती के साथ हुई थी छेड़खानी
बता दें कि सोमवार को हिलसा थाना इलाके में कोचिंग से पढ़ाई कर घर जा रही छात्रा के साथ मनचलों द्वारा अश्लील हरकत करते हुए पूरे घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया था। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित लड़की हिलसा थाने पहुंची और न्याय की गुहार लगाई।


बच्चियां और औरतें पूरी तरह हैं सुरक्षित
वहीं, इस पूरे मामले में बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि बिहार में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित हैं। बच्चियों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कहीं कोई परेशानी नहीं है। जहां कहीं भी ऐसी कोई शिकायत मिलती है। पुलिस और प्रशासन पूरा सहयोग करती है। साथ ही इस मामले में त्वरित कार्रवाई भी हो रही है।

समाज में जागरूकता की जरूरत
स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि इस मामले में समाज में भी जागरूकता की जरूरत है। विशेष रूप से जब ऐसे मामले सामने आते हैं, तो जो आरोपी हैं उनके साथ समाज में ऐसा व्यवहार होना चाहिए कि उसे अपनी गलती का एहसास हो।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES