• A
  • A
  • A
रामविलास की पहली पत्नी बोली, पासवान के लिए अभिभावक की तरह हैं लालू यादव

सहरसा। राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह द्वारा रामविलास पासवान के महागठबंधन में शामिल होने की बात करके राजनीति गरमा गई है। वहीं, रामविलास पासवान की पहली पत्नी राजकुमारी देवी ने रामविलास के लिए एनडीए से बेहतर महागठबंधन में शामिल रहना ज्यादा श्रेयस्कर होगा कहकर रघुवंश प्रसाद के कयासों को बल दे दिया है।

राजकुमारी देवी का बयान।


राजकुमारी देवी ने बीते दिनों रामविलास के पैतृक गांव शहरबिन्नी में एक मुलाकात के दौरान उक्त बातें कहीं। उन्होंने स्पष्ट कहा कि लालू जी के साथ इनका गठबंधन ज्यादा अच्छा था पर इस गठबंधन से नाराजगी जाहिर करते हुए इन्होंने इस सरकार (नरेंद्र मोदी) को निशंख बताते हुए कहा कि यहां निरंकुशता है।
ये भी पढ़ें - 'सुशासन बाबू' के राज में 24 घंटे में 7 हत्याएं
सवालिया लहजे में कहा कि जिनसे वोट लीजिएगा उनका काम नहीं कीजिएगा पर इस गठबंधन में कुछ नहीं होता है। सारा कुछ प्रधानमंत्री खुद अपने जिम्मे रखे हुए हैं। वहीं उन्होंने लालू प्रसाद की तारीफ करते हुए कहा कि रामविलास जी का अभिभावक बताया। अपने दामाद साधु प्रसाद अनिल के राजद में शामिल होने के सवाल पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि अरसे से रामविलास जी से टिकट देने की मांग की जा रही थी।


राजद में दामाद के शामिल होने से अच्छा लगा आश्वासन देकर भी चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिया पहला संतान होने का हक इन्हें मिलना चाहिए न फिर टिकट क्यों नहीं? वहीं अपना बेटा था एक ही बार जमुई से टिकट देकर एमपी बना दिया। तो आप ही बताइए कि कैसा लगेगा। उन्होंने स्पष्ट कहा कि राजद में दामाद के शामिल होने से अच्छा लगा।

'भला है बुरा है मेरा पति मेरा देवता है' आगामी संभावित चुनाव में जब उन्हें अपने पति रामविलास जी के गठबंधन के विरुद्ध दामाद द्वारा राजद के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए कहा कि वो किसी का प्रचार नहीं करेंगी। यदि दामाद चुनाव में जीत जाते हैं तो वो लालू जी से मिलने जा सकती हैं, पर चुनाव प्रचार में नहीं जाएगी। उन्होंने कहा कि एक तरफ दामाद तो दूसरी ओर पति है। उन्होंने स्पष्ट बोला कि 'भला है बुरा है मेरा पति मेरा देवता है'।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES