• A
  • A
  • A
गलत नजर से मुझे देखते हैं सिमरी के BDO : प्रखंड प्रमुख

बक्सरः जिले में छेड़खानी का एक और हाई प्रोफाइल केस सामने आया है. यहां सिमरी प्रखंड की प्रमुख ने प्रखंड विकास पदाधिकारी पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दागा है. प्रखंड प्रमुख का आरोप है कि पदाधिकारी उनपर गलत नजर डालते आए हैं और ऐसा आज नहीं हुआ है. पूर्व से ऐसा होता आया है.

प्रखंड प्रमुख का बयान।


उन्होंने इसका कई बार विरोध किया. इसके बावजूद ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिसर सुनील कुमार गौतम अपनी हरकत से बाज नहीं आए और लगातार छेड़खानी करते रहे. प्रमुख प्रियंका पाठक का कहना है कि पिछले 6 अक्टूबर को सिमरी प्रखंड में अपने पति सह प्रतिनिधि नीरज पाठक के साथ प्रखंड विकास पदाधिकारी के कार्यालय गई थीं. तब उनके साथ यह दुर्व्यवहार दोबारा दोहराया गया.
बीजेपी MLC ने गले में लपेटा सांप, नवरात्र में भोलेनाथ की शक्ति को पूजा
आगे प्रियंका पाठक ने बताया कि कार्यालय में बैठकर विकास कार्यों की प्रगति पर चर्चा हो रही थी. इसी दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी सुनील उनपर गंदी नजरें डाल रहे थे और बार-बार घूर रहे थे. इसके बाद बदतमीजी पर उतर आए. जब पति पति नीरज पाठक ने विरोध किया तो प्रखंड विकास पदाधिकारी आग बबूला हो गए. इसके साथ ही पदाधिकारी ने मामला ही पलट दिया.
बेटे के लिए देवरों ने चढ़ाई भाभी की बलि, तांत्रिक के कहने पर रेता गला...
उन्होंने एससी-एसटी एक्ट के तहत प्रमुख पति के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करावा दिया. प्रखंड प्रमुख का कहना है कि प्रखंड विकास पदाधिकारी पूर्व में भी उन्हें गलत नियत से देखा करते थे. इसका विरोध वह और उनके पति सदैव करते रहे हैं. प्रखंड विकास पदाधिकारी की इस घिनौनी करतूत के खिलाफ जब स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने पहुंची तो पदाधिकारी के खिलाफ थाना पुलिस ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया.
DM का फरमान- सेविका और सहायिका की बहाली में गलत कर रहे अफसरों को...
उन्होंने बताया कि मैं 2 बजे से मामला दर्ज कराने के लिए बैठी हूं. रात हो गई लेकिन थाना प्रभारी ने एफआईआर दर्ज नहीं की. थाना पुलिस ने कहा है कि एसपी के आदेश के बाद ही मामले में कुछ किया जा सकता है. अब पीड़ित का कहना है कि अगर शिकायत दर्ज नहीं की गई तो मैं रात भर थाने में ही बैठी रहूंगी.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES