• A
  • A
  • A
जेसीबी द्वारा किए गढ्ढे में डूब कर युवक की मौत

मुंगेर: शुक्रवार को अस्पताल में इलाज के दौरान लालू यादव की मौत हो गई. घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया है. मृतक के शव को देखने के लिए अस्पताल परिसर में लोगों की भीड़ लगी हुई है.

अस्पताल में लगी लोगों की भीड़ व परिजन का बयान.


दरअसल, जिले में मवेशी को नहलाने के क्रम में लालू यादव जेसीबी द्वारा किए गए गहरे गड्ढे में डूब गए. जिसके बाद उन्हें तुरंत ही खड़गपुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.
जानकारी के अनुसार, मुंगेर जिले के हबेली खड़गपुर अनुमंडल के अग्रहण पंचायत के महेशो पोखर में मवेशी को नहाने ले गए एक युवक की मौत गढ्ढे में डूबने से हो गई. अग्रहण यादव टोला निवासी चरित्र यादव का 25 वर्षीय पुत्र लालू यादव अपने भैस को चराने के क्रम में पास के ही महेशो बांध के निकट उसे नहला रहा था.


ये भी पढ़ें : विद्रोह पर उतरे पुलिसकर्मी, 10 राउंड फायरिंग, SP-DSP भागे
उसी दौरान गहरा गड्ढा होने के कारण लालू डूब गया. आनन फानन में आसपास भैंस चरा रहे अन्य चरवाहे और ग्रामीण द्वारा महेशो पोखर के गहरे गढ्ढे में डूबे युवक को निकल कर उसे खड़गपुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां, उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें : सिविल लाइन के अंदर से पत्थरबाजी, बाहर SSP ने संभाला मोर्चा
इधर, मृतक के शव को देखने के लिए अस्पताल परिसर में आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. परिजनों की चित्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया. कुछ दिन पूर्व इसी अनुमंडल के गलीमपुर में चार लड़कियों की एक साथ डूबने से मौत हो गई थी. जेसीबी द्वारा किए गए गढ्ढे के कारण ही लड़कियां नहाने के क्रम में डूब गई थी.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES