• A
  • A
  • A
गया एयरपोर्ट पर PM मोदी के स्वागत के लिए नहीं पहुंचे CM नीतीश

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को झारखंड दौरे से पहले गया एयरपोर्ट पहुंचे. हालांकि इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौके पर मौजूद नहीं रहे. गया हवाई अड्डे पर उतरने के बाद वो हेलीकॉप्टर से झारखंड के पलामू के लिए रवाना हो गए. 4 घंटे के झारखंड दौरे के बाद पीएम मोदी गया के रास्ते पश्चिम बंगाल रवाना हो गए.

पीएम मोदी का स्वागत करते बीजेपी नेता


पीएम मोदी के गया पहुंचने के दौरान बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय समेत राज्य के कई मंत्री मौजूद थे. उन्होंने एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री की अगवानी की. वहीं वापस लौटने के दौरान एयरपोर्ट पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने उन्हें विदा किया.
वहीं, झारखंड में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आगवानी सीएम रघुवर दास ने की. पीएम 11 बजे चियांकी हवाई अड्डा पहुंचे. प्रधानमंत्री ने पलामू में दो दशक से लंबित उत्तर कोयल मंडल सिंचाई परियोजना का शिलान्यास किया. साथ ही कई और योजनाओं का भी शुभारंभ किया.

इसे भी पढ़ें: चिराग पासवान बोले- पुरानी सीटें रखेंगे बरकरार, मुंगेर को लेकर कही ये बड़ी बात
प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर बिहार से झारखंड तक सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे. एसपीजी की टीम ने सभी जगहों पर सुरक्षा का जायजा लिया और पीएम के आने से पहले हेलिकॉप्टरों की मॉक लैंडिंग भी कराई. पीएम के कार्यक्रम को लेकर अतिरिक्त पुलिस बल भी लगाए गए थे.


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES