• A
  • A
  • A
बिहार: सड़क निर्माण कंपनी के मुंशी को अपराधियों ने मारी 14 गोली

सीतामढ़ी: जिले में पांच अज्ञात अपराधियों ने सड़क निर्माण कंपनी के मुंशी को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद सभी अपराधी बाइक पर सवार होकर शिवहर जिले के ताजपुर की ओर भाग निकले. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. शव के पास एक पर्चा भी मिला, जिसपर काम बंद करने की बात कही गई है.

सहकर्मी का बयान.


बताया जाता है कि महिंदवारा थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय कुंडल पासवान टोला के पास प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से महिंदवारा थाना से लेकर ताजपुर सीमन तक सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था. सड़क निर्माण कंपनी के मुंशी विनोद राय (30) को दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.
'माछ-भात' पर मिले महागठबंधन के 'महारथी', 'महाभारत' में कूदने के लिए मिलकर लगाएंगे ज़ोर
मृतक के शव के पास एक पर्चा भी फेंका मिला, जिसपर काम बंद करने की बात कही गई है. साथ ही उस पर्चा पर सरोज राय व राकेश राय का नाम अंकित किया गया है. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी ताजपुर की ओर भाग निकले.

साथ काम करने वाले एक युवक ने बताया कि घटना के पूर्व कंपनी के मालिक राम स्वार्थ राय से दुरभाष पर रंगदारी की मांग की गई थी. नहीं देने पर काम को बंद करने की बात कही गई थी.

युवक ने बताया कि इसे लेकर प्रशासन से लिखित शिकायत भी की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. वहीं, अपराधियों ने मुंशी को 14 गोली मारी है.

आरक्षण पर लगी मुहर तो झूम उठे सवर्ण, बोले- मोदी जी ने बहुत अच्छा काम किया
घटना की सूचना मिलते ही अभियान एसपी, सदर डीएसपी कुमार वीर धीरेंद्र, रुन्नीसैदपुर थानाध्यक्ष गोरख राम, महिंदवारा थानाध्यक्ष नीरज मिश्रा, इंस्पेक्टर शिव नारायण राम और अन्य पुलिस अधिकारी पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया.



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES