• A
  • A
  • A
प्रेमी संग बेटी कर रही थी गंदा काम! पिता ने देखा तो...

नोएडा। प्यार अंधा होता है, इस बात को वाकई इस लड़की ने सिद्ध कर दिया है। प्यार के चक्कर में यह लड़की अपने के साथ भी ऐसा काम करने से नहीं चूकी।

देखें पूरा वीडियो।


दरअसल अपने प्यार को बचाने के लिए एक बेटी ने अपने पिता को ऐसा धक्का दिया कि वे तीसरी मंजिल से नीचे आ गिरे और अस्पताल में इलाज के दौरान उनके मौत हो गई। पुलिस ने मां की शिकायत पर लड़की और उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


पढ़ें : दिल्ली को दहलाने की बड़ी साजिश! दो संदिग्धों की तलाश, आप रहें सतर्क

इस युवती को कोर्ट में पेश किया गया
वहीं पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया है और लड़की के प्रेमी की तलाश की जा रही है। यह वारदात नोएडा के सेक्टर-27 स्थित अट्टा गांव की है। सोमवार को महिला पुलिस कस्टडी में इस युवती को कोर्ट में पेश किया गया। मूलरूप से बस्ती निवासी यह युवती पिता विश्वनाथ साहू और माता गायत्री के साथ सेक्टर-27 के अट्टा गांव में भरत के मकान में रहती है।


आरोपी बेटी, पुलिस की गिरफ्त में

पढ़ें: शादी के 22 दिन बाद पति ने किया ऐसा काम, अब ससुराल के बाहर धरने पर बैठी है बहू

आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया
विश्वनाथ एक फैक्टरी में काम करते थे। रविवार को विश्वनाथ अपनी बेटी और उसके प्रेमी धर्मेंद्र को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। दोनों को इस हालत में देख विश्वनाथ ने नाराजगी जताई तो धर्मेन्द्र ने उनसे हाथापाई शुरू कर दी। धर्मेन्द्र के साथ पूजा भी आ गई और दोनों तरफ से धक्कामुक्की होने लगी।

पढ़ें: रात के अंधेरे में सुनसान सड़कों पर निकले मनोज तिवारी, लोग कर रहे हैं तारीफ, देखें VIDEO

सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया
इसी दौरान धक्का लगने से विश्वनाथ तीसरी मंजिल से नीचे गिर गए। इस दौरान विश्वनाथ की पत्नी गायत्री भी जग गईं। उन्होंने गंभीर हालत में पति को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार दोपहर ढाई बजे विश्वनाथ ने दम तोड़ दिया।

पढ़ें: नाले में मिला बच्ची का शव, इलाके में फैली सनसनी

पूजा का प्रेमी धर्मेंद्र अभी फरार
मृतक विश्वनाथ की पत्नी गायत्री ने थाना सेक्टर-20 में बेटी और उसके प्रेमी धर्मेंद्र के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूजा को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन पूजा का प्रेमी धर्मेंद्र अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES